Dil Bechara Day 1: दिल बेचारा ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, सुशांत-संजना संघी की फिल्म बनी अब तक की सबसे बड़ी ओपनर

Dil Bechara Biggest Opening Ever: दिल बेचारा की कहानी Kizie Basu नाम की लड़की की है। किजी की बोरिंग लाइफ रोमांच का तड़का तब लगता है जब उसकी लाइफ मैनी यानि सुशांत सिंह राजपूत की एंट्री होती है।

Sushant Singh Rajput Sanjana sangi Dil Bechara Day 1 Collection become biggest movie opening ever
दिल बेचारा फिल्म।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म दिल बेचारा ने फैन्स को बहुत इमोशनल मोड़ पर छोड़ दिया है।
  • फिल्म ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
  • दिल बेचारा अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनकर इतिहास रचने में भी कामयाब रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने फैन्स को बहुत इमोशनल मोड़ पर छोड़ दिया है। फिल्म ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ये कई तरीकों में रिकॉर्ड-ब्रेकर साबित हुई है। इतना ही IMDb ने इसे अब तक की सबसे अधिक रेटिंग दी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की दिल बेचारा अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनकर इतिहास रचने में भी कामयाब रही है।

हॉटस्टार वो ओटीटी मंच है जिस पर दिल बेचारा ऑनलाइन रिलीज की गई। अब इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म दिल बेचारा को दर्शकों के मिले जबरदस्त प्यार के लिए आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर धन्यवाद दिया है। हालांकि वास्तविक संख्या अभी तक बाहर नहीं आई है, लेकिन पता चला है कि दिल बेचारा अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

डिज्नी+हॉटस्टार ने ट्वीट कर लिखा, 'एक ऐसी फिल्म जो हमेशा सभी बॉलीवुड फैन्स के दिलों में बनी रहेगी। आपके प्यार ने दिल बेचारा को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बना दिया है।'


ऐसी है दिल बेचारा की कहानी
दिल बेचारा की कहानी Kizie Basu नाम की लड़की की है जो टर्मिनल कैंसर से जूझ रही होती है। Kizie Basu का रोल फ‍िल्‍म में संजना संघी ने निभाया है। उसकी जिंदगी दवाइयों और अस्पताल के इर्द-गिर्द घूम रही होती है। उसकी इस रुटीन और बोरिंग लाइफ में उस वक्त रोमांच का तड़का लगता है जब उसकी लाइफ में एंट्री होती है इम्मानुअल राजकुमार जूनियर यानि Manny की। Manny के रोल में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए हैं। हंसता खिलखिलाने वाले स्‍वभाव का मैनी, किजी की जिंदगी को खुशियों से भर देता है और बीमारी से उसकी जंग का साथी बनता है। कहानी का ट्व‍िस्‍ट ये है किजी और मैनी दोनों ही गंभीर बीमारियों से लड़ रहे होते हैं। किजी को जिंदगी के मायने बताते और सलीका सिखाते हुए मैनी उसकी जिंदगी से चला जाता है। फ‍िल्‍म का अंत एक बार दर्शकों को 14 जून 2020 पर ले जाकर खड़ा कर देता है।

हॉलीवुड फिल्म की हिंदी रीमेक है दिल बेचारा
दिल बेचारा फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। ये बतौर डायरेक्टर उनकी पहली मूवी है। मालूम हो कि 'दिल बेचारा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' जॉन ग्रीन के साल 2012 में आए उपन्यास पर आधारित है।
अगली खबर