Neha Kakkar Kanta Laga : नेहा कक्कड़ ने एक दिन में सीखे 'कांटा लगा' के मूव्स

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Sep 24, 2021 | 13:19 IST

अतुल जिंदल ने गायक यो यो हनी सिंह, टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ को उनके नवीनतम पार्टी नंबर 'कांटा लगा' के लिए कोरियोग्राफ किया है।

Neha Kakkar
Juhi Chawla and Shah Rukh Khan 

Did you know Neha Kakkar learnt 'Kanta Laga' moves in one day: अतुल जिंदल ने गायक यो यो हनी सिंह, टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ को उनके नवीनतम पार्टी नंबर 'कांटा लगा' के लिए कोरियोग्राफ किया है। वे इसे एक अद्भुत अनुभव कहते हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे नेहा ने सिर्फ एक दिन में अपने मूव्स सीखे हैं। नेहा कक्कड़ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, अतुल ने कहा कि "यह नेहा और टोनी (कक्कड़) के साथ काम करने का मेरा पहला मौका था।

हम वास्तव में केवल सेट पर नेहा से मिले थे, इसलिए मैं टेक से कुछ मिनट पहले उन्हें पूरी कोरियोग्राफी सिखाने से थोड़ा घबरा गया था। लेकिन वह इतनी शक्तिशाली कलाकार हैं, वह इसे अगले स्तर तक ले गईं। मैं शर्त लगाता हूं कि वीडियो देखने के बाद, आप यह नहीं कह सकते कि उसने उसी दिन स्टेप सीखें है।"

कोरियोग्राफर ने रैपर यो यो हनी सिंह के साथ अपने लंबे जुड़ाव के बारे में भी बात की। अतुल ने कहा कि "यह अद्भुत था। हनी भाई के साथ काम करने में हमेशा बहुत मजा आता है, वह इतने अविश्वसनीय कलाकार हैं और हमेशा मुझे पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता देते हैं।"

उन्होंने कहा कि इतने सालों तक उनके साथ काम करने के बाद, मैं उनके साथ काफी सहज हो गया हूं। मुझे पता है कि उन्हें कौन सी कोरियोग्राफी पसंद आएगी। अतुल ने यह भी बताया कि 'कांटा लगा' के लिए कोरियोग्राफ करने का अनुभव उनके लिए 'चुनौतीपूर्ण' क्यों था।

'कांटा लगा' की कोरियोग्राफी चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि मेरे पास अलग-अलग शैलियों के साथ तीन अद्वितीय कलाकार थे। कुछ ऐसा बनाना चुनौतीपूर्ण था जो उन तीनों के साथ-साथ दर्शकों के लिए आकर्षक हो। मुझे लगता है कि हम कुछ ऐसा बनाने में कामयाब रहे जो मजेदार, आकर्षक है।

'कांटा लगा' को टोनी कक्कड़ ने लिखा और कंपोज किया है, जिन्होंने नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के साथ इसे अपनी आवाज भी दी है। रैप के बोल यो यो हनी सिंह, लील गोलू और होमी दिल्लीवाला ने लिखे हैं। मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित यह गाना देसी म्यूजिक फैक्ट्री के लेबल के तहत रिलीज किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर