84 साल की उम्र में धर्मेंद्र को है इस बात का डर, खुद बताई अपनी सबसे बड़ी चिंता

आज भी अपने नए अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने वाले धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सबसे बड़ी चिंता जाहिर की है। जानिए क्या है धर्मेंद्र की सबसे बड़ी चिंता और किस बात का लगता है डर...

Dharmendra
Dharmendra 

मुख्य बातें

  • धर्मेंद्र जल्द ही अपना 85 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं।
  • धर्मेंद्र फिल्म अपने-2 में नजर आने वाले हैं।
  • धर्मेंद्र ने अपना सबसे बड़ा डर बताया है।

मुंबई. बॉलीवुड में पिछले 50 साल से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने वाले धर्मेंद्र जल्द ही अपना 85 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। धर्मेंद्र जल्द ही अपनी फिल्म अपने-2 में नजर आने वाले हैं। धर्मेंद्र ने बताया कि उन्हें किस चीज से डर लगता है।     

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए धर्मेंद्र ने अपनी चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, 'उन्हें हमेशा यह डर बना रहता है कि उनके फैंस उन्हें प्यार करना बंद कर सकते हैं। इसलिए वह खुद को हमेशा जमीनी स्तर से जुड़ा हुआ रखते हैं।'

धर्मेंद्र के मुताबिक वह अपने नए अंदाज से दर्शकों को रूबरू करवाते रहते हैं। धर्मेंद्र ने कहा कि उन्होंने अपनी 60 साल की उम्र के बाद अपनी उम्र गिनना बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि आपकी उम्र चाहे जो भी हो लेकिन आपको अपने उत्साह को बनाए रखना चाहिए। 

हर लम्हें को जीते हैं
धर्मेंद्र ने बताया कि वह अपनी जिंदगी के छोटे छोटे लम्हों को बड़े उत्साह के साथ जीते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें छोटी छोटी चीजों को लेकर खुशी होती है जो जीवन में पेश आती हैं।

धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में बताया कि वह आज भी सोचते हैं कि एक एक्टर के तौर पर उन्हें आगे क्या करना है और इसको लेकर वह काफी खुश रहते हैं।
एक्टर बनने का सपना देखा था वह भी हो गया पूरा है।

वेब सीरीज में करना चाहते हैं काम
धर्मेंद्र ने फिल्मों को लेकर कहा कि दशक के साथ ही फिल्मों को लेकर दर्शकों का स्वाद भी बदल जाता है। इसलिए वह जल्द ही एक वेब सीरीज करेंगे। बस एक सही अवसर का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें आखरी बार धर्मेंद्र 2018 में रिलीज यमला पगला दीवाना में नजर आए थे। इसके बाद वह जल्द ही अपने-2 में बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोते करण देओल के साथ काम करने वाले हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर