Dhaakad Box Office Collection day 5: पांच दिन में कंगना का धाकड़ का दम निकला, महज इतनी हुई कमाई

Dhaakad Box office Collection day 5: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म कंगना की सबसे खराब प्रदर्शन वाली फिल्मों में शामिल हो गई है।

Dhaakad Box Office Collection day 5
Dhaakad Box Office Collection day 5 
मुख्य बातें
  • सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों का इंतजार कर रही है।
  • हालत ये हो गई है कि पांच दिन में इस फिल्म का दम निकल गया है।
  • भूल भुलैया 2 ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को काफी नुकसान पहुंचाया है।

Dhaakad Box office Collection day 5: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म कंगना की सबसे खराब प्रदर्शन वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों का इंतजार कर रही है। हालत ये हो गई है कि पांच दिन में इस फिल्म का दम निकल गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई धाकड़ का बजट 100 करोड़ रुपए है। फिल्म को अपनी लागत निकालने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। मंगलवार को भी फिल्म की कमाई बेहद खराब रही। यह फिल्म 50 लाख रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू सकी।  

बता दें कि कंगना रनौत की साल 2015 के बाद से ही लगातार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो रही है। उनकी आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म साल 2015 में आई तनु वेड्स मनु थी। इसके बाद उनकी अभी तक आठ फिल्में रिलीज हो गई है। इनमें केवल पंगा, जजमेंटल है क्या और मणिकर्णिका ही अपना बजट निकाल पाई है। 

Also Read: Sneha Singh Song: सिंगर स्नेहा सिंह ने किया बॉलीवुड डेब्यू, ‘ब्रेकअप सॉन्ग’ हुआ रिलीज

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को काफी नुकसान पहुंचाया है। यह दोनों फिल्में एक साथ यानी 20 मई के दिन ही रिलीज हुई थीं। फिल्म धाकड़ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 के सामने टिक नहीं पाई। भूल भुलैया 2 जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज के चार दिनों के अंदर इस फिल्म ने 65 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

यही वजह है कि कई सारे सिनेमाघरों में कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के शो कैंसिल कर दिए गए हैं। शो के लिए जब दर्शक नहीं पहुंचे तो सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म ना दिखाने का फैसला किया है। फिल्म रिलीज के पांचवे दिन यह आलम है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर