दीपिका पादुकोण फिल्म की शूटिंग के लिए लौट रहीं गोवा, शुरू करेंगी शकुन बत्रा की मूूवी का अधूरा छूटा काम

Deepika Padukone to return to Goa: सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रही एनसीबी को दीपिका पादुकोण की कथित ड्रग चैट मिली थी। इसी के बाद एजेंसी ने पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को मुंबई बुलाया था...

Deepika Padukone resuming Shakun Batra's movie shoot And return to Goa
दीपिका पादुकोण। 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण, शकुन बत्रा की फिल्म के सेट पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है।
  • निर्माताओं ने अनन्या और सिद्धांत के हिस्से को फिल्माया था जबकि दीपिका को एनसीबी पूछताछ के लिए मुंबई जाना पड़ा था।
  • दीपिका को एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए ड्रग्स एंगल के लिए बुलाकर पूछताछ की थी।

दीपिका पादुकोण कुछ दिनों पहले शकुन बत्रा के साथ वाली अपनी आगामी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के लिए गोवा गई थीं। हालांकि, बॉलीवुड ड्रग केस में दीपिका का नाम आने के बाद उनको लौटना पड़ा था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रही एनसीबी को मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ उनकी कथित ड्रग चैट मिली थी। इसी के बाद एजेंसी ने पूछताछ के लिए दीपिका पादुकोण को बुलाया था और अभिनेत्री मुंबई लौट आई थीं। हालांकि अब, दीपिका पादुकोण काम पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, शकुन बत्रा की फिल्म के सेट पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे हैं। सूत्रों का कहना है कि निर्माताओं ने अनन्या और सिद्धांत के हिस्से को फिल्माया था जबकि दीपिका पादुकोण को एनसीबी पूछताछ के लिए मुंबई जाना पड़ा था। वैसे आपको बता दें, दीपिका के अलावा अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आए ड्रग्स एंगल में बुलाया और पूछताछ की थी।

एनसीबी ने दीपिका के अलावा सारा और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ करते वक्त तीनों के फोन जब्‍त कर लिए थे। एनसीबी के एक अधिकारी की मानें तो अभी तक अभिनेत्रियों और ड्रग पेडलर्स के बीच कोई लिंक नहीं मिला है। एनसीबी ने अदाकाराओं का मोबाइल डाटा छान मारा है। इन तीनों अदाकाराओं ने ड्रग्‍स के इस्‍तेमाल की बात से भी इनकार किया है। इससे पहले एक अहम खुलासा हुआ था क‍ि जिस व्हाट्सएप ग्रुप में ड्रग्स की बात होती थी उसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तों दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म छपाक में देखा गया था। इसमें उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई थी। अब दीपिका को शकुन बत्रा की फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ देखा जाएगा। इसके अलावा, दीपिका की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 की रिलीज का भी इंतजार है जिसमें रणवीर सिंह, ताहिर राज भसीन, अम्मी विर्क सहित कई बड़े सितारे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर