Bollywood Drug Case: दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने वाले NCB अधिकारी निकले कोरोना संक्रमित

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 04, 2020 | 12:31 IST

बॉलीवुड ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में कई लोगों से पूछताछ की जा रही है इस कड़ी में दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ हुई थी वहीं पूछताछ में शामिल एक NCB अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

NCB official who grilled Deepika Padukone in bollywood drug case tests positive for coronavirus
NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को 23 सितंबर को समन भेजा था 

दीपिका पादुकोण सहित श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से बॉलीवुड ड्रग मामले में पूछताछ की जा रही है, इस मामले में अब बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि पूछताछ में शामिल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक अधिकारी को कोरोना निकला है इसके बाद से जांच करने वालों और जांच में शामिल लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि जांच में अहम रूप से शामिल NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना संक्रमित (Corona positive) हो गए हैं, केपीएस मल्होत्रा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुंबई से दिल्ली लौट आए हैं।

गौरतलब है कि NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को 23 सितंबर को समन भेजा था। जिस समय उन्हें सम्मन भेजा गया था उस समय दीपिका गोवा में थीं।

अभिनेत्री 24 सितंबर को अपने पति, अभिनेता रणवीर सिंह के साथ मुंबई लौट आईं थीं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ड्रग एंगल की जांच कर रही है। दीपिका के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर भी एनसीबी ने सवाल उठाए थे।

पूछताछ के दौरान फूट-फूटकर रोने लगी थीं दीपिका पादुकोण

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की थी। इस पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स चैट की बात को स्वीकार किया था पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण फूट-फूटकर रोने लगी थीं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार फूट-फूटकर रोने लगीं थीं। एनसीबी के अधिकारियों ने एक्ट्रेस से कड़े शब्दों में कहा था कि वह यहां पर इमोशनल कार्ड न खेलें। दीपिका पादुकोण ने स्वीकार किया कि वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सऐप पर ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया था। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर