दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश को राहत, अग्रिम जमानत पर 10 नवंबर को होगी सुनवाई

Deepika Padukone Ex Manager: दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स मामले में एनडीपीएस स्पेशल कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।  कोर्ट ने कहा कि उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं होगी।

Deepika Padukone, Karishma Prakash
Deepika Padukone, Karishma Prakash 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की है।
  • कोर्ट ने की याचिका पर सुनवाई 10 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है।
  • कोर्ट ने करिश्मा को आदेश दिया है कि वह जांच एजेंसी को जांच में सहयोग करें।

मुंबई. दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा प्रकाश ड्रग्स मामले में आरोपी हैं। करिश्मा प्रकाश ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की है। एनडीपीएस कोर्ट ने फिलहाल इसे स्थगित कर लिया है। 

एनडीपीएस के स्पेशल कोर्ट ने अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई 10 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दी है।  कोर्ट ने ये भी आदेश दिया है कि फिलहाल करिश्मा के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाएगी।

कोर्ट ने करिश्मा को आदेश दिया है कि वह जांच एजेंसी को जांच में सहयोग करें। गौरतलब है कि इससे पहले कोर्ट ने उन्हें सात नवंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी थी।

Karishma Prakash's anticipatory bail plea adjourned

बरामद हुए थे ड्रग्स 
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने करिश्मा प्रकाश के घर पर छापा मारा था। इस दौरान उनके घर में चरस और सीबीडी ऑयल मिला था। इस मामले में एनसीबी ने उनसे पूछा था कि उनके पास ये कैसे आया। 

एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश से पूछताछ में ड्रग पेडलर्स के नाम भी पूछे थे। सितंबर में एनसीबी के साउथ-वेस्ट क्षेत्र के डिप्टी डायरेक्टर जनरल अशोक जैन ने इस मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Deepika Padukone's ex manager Karishma Prakash's anticipatory bail plea  adjourned till November 10 | PINKVILLA

पूछताछ में किया था खुलासा 
दीपिका पादुकोण ने एनसीबी से पूछताछ में स्वीकार किया कि वह अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से वॉट्सऐप पर ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थीं। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने से साफ इंकार किया है। 

दीपिका ने कहा कि वह एक खास सिगरेट पीती हैं जो आम सिगरेट से अलग होती है। दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार फूट-फूटकर रोने लगी। एनसीबी के अधिकारियों ने एक्ट्रेस से कड़े शब्दों में कहा कि वह यहां पर इमोशनल कार्ड न खेलें।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर