आलिया भट्ट और शेफाली शाह की वजह से 4 घंटे तक रोकनी पड़ी थी डार्लिंग्स की शूटिंग, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

डार्लिंग्स की डायरेक्टर जसमीत के रीन ने फिल्म को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। डायरेक्टर ने बताया कि एक सीन में आलिया और शेफाली की वजह से चार घंटे तक शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

alia and shefali
darlings team  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स को मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स
  • डार्लिंग्स की डायरेक्टर ने बताया शेफाली और आलिया की वजह से रोकनी पड़ी थी शूटिंग
  • डार्लिंग्स से आलिया ने बतौर फिल्म प्रोड्यूसर डेब्यू किया है

आलिया भट्ट की फिल्म डॉर्लिंग्स को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और आलिया भट्ट लीड रोल में है। फिल्म का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। जसमीत ने फिल्म को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है। डायरेक्टर ने बताया कि शेफाली और आलिया की एक्टिंग में भले ही अंतर हो, लेकिन दोनों ने साथ में शानदार काम किया है। जसमीत ने बताया कि फिल्म के एक सीन को करने में काफी समय लग गया था क्योंकि दोनों अभिनेत्रियां अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी।

फिल्म में शेफाली और आलिया अपने घर के बाहर पुलिस के साथ पहुंचती हैं, लेकिन दोनों घर का दरवाजा खोलने में काफी समय लगाती है। ऐसे में पुलिस इंस्पेक्टर महिला कॉन्सटेबल से दरवाजा तोड़ने को कहता है। इस सीन को शूट करने के दौरान शेफाली और आलिया अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी, हालांकि बाद में दोनों परफेक्ट शॉर्ट दिया था।

जसमीत ने ईटाइम्स से कहा, 'इस सीन को करने के दौरान शेफाली और आलिया बार- बार हंसने लगती थी। वे अपनी आधी लाइन कहती और हंसने लगती। उन्होंने बताया उस दिन हमने 3 से 4 घंटे पहले पैकअप कर दिया था क्योंकि दोनों बार- बार इस सीन को करने से पहले हंसने लगती थी। उन्होंने कहा आलिया और शेफाली सेट पर खूब मस्ती करती थी।

ये भी पढ़ें - जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, अदाकारा का ये वीडियो देख फैंस ने की खूब वाहवाही 

फिल्म मेकर ने कहा, शेफाली और आलिया भट्ट की एक्टिंग और डायलॉग डिलवरी अलग-अलग है, लेकिन दोनों अपने काम को लेकर काफी गंभीर है। जसमीत ने आगे बताया, 'शेफाली अपने रोल की वजह से चॉल में रहने वाले लोगों से मिलती थी ताकि अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से डल सके। डार्लिंग्स में रोशन मैथ्यू, राजेश शर्मा और किरण कर्माकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज हुई थी। आलिया ने इस फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर