Comicstaan Season 3 teaser: अमेजन प्राइम वीडियो ने जारी किया कॉमिकस्तान सीजन 3 का टीजर, 7 जुलाई को आएगा ट्रेलर

Comicstaan Season 3 teaser: अमेजन प्राइम वीडियो ने हंसी से लोटपोट करने वाले कॉमेडी टैलेंट हंट शो कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन का टीजर जारी कर दिया है।

Comicstaan Season 3 teaser
Comicstaan Season 3 teaser 
मुख्य बातें
  • कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन की एक झलक सामने आ गई है।
  • अमेजन प्राइम वीडियो ने इस कॉमेडी शो का टीजर किया जारी।
  • दो दिन पहले सीरीज के नए सीजन की घोषणा हुई थी। 

Comicstaan Season 3 teaser: बहुप्रशंसित कॉमेडी फ्रैंचाइजी कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन की एक झलक सामने आ गई है। अमेजन प्राइम वीडियो ने हंसी से लोटपोट करने वाले कॉमेडी टैलेंट हंट शो कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन का टीजर जारी कर दिया है। दो दिन पहले सीरीज के नए सीजन की घोषणा हुई थी। 

कॉमिकस्तान सीजन 3 में जज के रूप में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन होंगे। इसका सीरीज का ग्लोबल लेवल पर प्रीमियर 15 जुलाई से शुरू होगा। आठ प्रतियोगियों को राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन मेंटर करते दिखाई देंगे।

अमेजन ओरिजिनल के इस टीजर वीडियो प्रोमो में जजों, मेंटर्स और मेजबानों के हंसी मजाक करने की झलक दर्शकों को देखने मिल रही है। टीजर के बाद अब दर्शक ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने टीजर के साथ कॉमिकस्तान सीजन 3 के ट्रेलर की घोषणा कर दी है। ट्रेलर 7 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। जाने की भी घोषणा की गई है। अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला इस सीजन को होस्ट करने वाले हैं। 

Also Read: जादूगर के नए गाने में नजर आई जितेंद्र और आरुषि की ताजा जोड़ी, देखें ये क्यूट रोमांटिक वीडियो

मेकर्स का कहना है कि सीजन 1 और 2 के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया ने हमें कॉमिकस्तान के आने वाले सीजन के साथ एक मील आगे जाने के लिए प्रेरित किया। सीज़न 3 में हम नए स्टैंड-अप कॉमेडियन, दो होस्ट, चार जजों और सात मेंटोर के साथ एक रोमांचक ब्रिगेड ला रहे हैं। इस बार भी दुनिया भर के दर्शक दिल खोलकर हंसेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर