शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, करोड़ों रुपये के फ्रॉड का है मामला

शिल्पा शेट्टी और उनके पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है, जो कि एक बेजनेसमैन ने करवाया है। यह मामला शिल्पा द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस बिजनेस से जुड़ा है।

Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra
Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज।
  • बिजनेसमैन ने इस कपल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा एफआईआर दर्ज करवाई है।
  • यह केस शिल्पा शेट्टी के एक फिटनेस बिजनेस से जुड़ा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बिजनेसमैन ने कपल के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का केस दर्ज करवाया है और 1.51 करोड़ रुपये की मांग की है। यह मामला शिल्पा द्वारा शुरू किए गए एक फिटनेस बिजनेस से जुड़ा है।

बिजनेसमैन ने लगाया ये आरोप

जानकारी के मुताबिक बिजनेसमैन नितिन बरई की शिकायत के आधार पर शनिवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई।शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014 में, एसएफएल फिटनेस कंपनी के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों के साथ मिलकर उन्हें 1.51 करोड़ रुपये बिजनेस में निवेश करने के लिए कहा था। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि उसे आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइजी प्रदान करेगी। साथ ही पुणे के हडपसर और कोरेगांव में एक जिम और स्पा खोलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कपल ने बिजनेसमैन को दी धमकी?

इतना ही नहीं बिजनेसमैन का आरोप है कि शिल्पा और राज कुंद्रा ने इस वेंचर के लिए देशभर के निवेशकों से पैसे लिए। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जब उसने अपने 1.51 करोड़ रुपये वापस करने की मांग की, तो दंपति ने उसे धमकी दी।

2 महीने जेल में थे राज कुंद्रा

मालूम हो कि इस साल सितंबर महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पोर्नोग्राफी केस मामले के बीच कई अदाकाराओं ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इन अदाकारा में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर