इंडस्ट्री में दूर-दूर तक नहीं था कोई रिश्तेदार, जानें कैसे चंडीगढ़ करे आशिकी के एक्टर रंजीत पुनिया की बॉलीवुड में हुई एंट्री

chandigarh kare aashiqui Actor Ranjit punia interview: रंजीत पुनिया ने हाल ही में हमारे साथ अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में बात की। एक्टर ने बताया कि सबसे पहले उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया...

Ranjit punia chandigarh kare aashiqui Actor Struggle for bollywood debut
रंजीत पुनिया। 
मुख्य बातें
  • रंजीत पुनिया ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म रिवेंज से की थी।
  • अब रंजीत फिलहाल बॉलीवुड फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी से सुर्खियों में हैं।

फिटनेस मॉडल और एक्टर रंजीत पुनिया फैशन की दुनिया में लंबे टाइम से एक्टिव हैं। जे जे वलाया, रोहित बल और अंजू मोदी के लिए रैंप वॉक करने के बाद मोहाली से बिलॉन्ग करने वाले रंजीत पुनिया ने फिल्मों में कदम रखा। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म रिवेंज में नकारात्मक भूमिका निभाकर की। इसके बाद अभिनेता ने खाली पीली में काम किया और अब रंजीत फिलहाल चंडीगढ़ करे आशिकी से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रंजीत पुनिया ने आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की है। 

रंजीत पुनिया ने हाल ही में हमारे साथ अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में बात की। एक्टर रंजीत पुनिया ने बताया कि सबसे पहले मैंने म्यूजिक वीडियोज से शुरुआत की। जिस दौरान मैं म्यूजिक वीडियोज कर रहा था तब किसी ने मेरा फेस देखकर दिल्ली जाकर मॉडलिंग करने की सलाह दी थी। हालांकि मैं पहले से श्योर था कि मुझे एक्टिंग ही करनी है। इसलिए पहले मैंने दिल्ली जाकर मॉडलिंग के लिए ऑडिशन दिया और सिलेक्ट हो गया। काफी टाइम मॉडलिंग करने के बाद मैंने फिर नीरज काबी के अंडर में एक्टिंग की क्लासेस लीं। इस तरह से मेरे एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई। 

रंजीत पुनिया पूरी तरह से आउटसाइडर हैं। उनका इंडस्ट्री में दूर-दूर तक कोई रिलेटिव नहीं है। इसी वजह से एक्टिंग डेब्यू में लंबा टाइम लगा। साथ ही घरवाले भी इस दौरान सवाल करने लगे थे कि तुम मॉडलिंग करते हो लेकिन टीवी पर तो दिखते नहीं हो? कई रिलेटिव सवाल करते थे कि मैं क्या करता हूं? इसलिए फैमिली को भी समझाने में वक्त लगा कि आखिर में क्या करता हूं।

कोरोना में बने गहरे रिश्ते
रंजीत बताते हैं कि पिछले 8-10 साल में ऐसा कभी वक्त नहीं आया कि जब फैमिली के साथ या दोस्तों के साथ लंबा वक्त बिताया जा सकते। कोविड और लॉकडाउन का दौर ऐसा रहा, जब अच्छे रिश्ते बनाने और उनके साथ वक्त बिताने का मौका मिला। हालांकि इस दौरान कुछ प्रोजेक्ट्स भी अटके। कोविड में एक बड़ी फिल्म और एक वेब सीरीज का ऑडिशन दिया था लेकिन नहीं हुआ था। वो टाइम पीरियड थोड़ा मुश्किल होता। लेकिन मैं लॉकडाउन से पहले ही घर आ गया था। ये मेरे लिए सबसे अच्छा हुआ था। हालांकि ये लंबा दौर मुश्किल था, एक वक्त ऐसा आ गया था कि लगने लगा था कि अब चीजें शुरू हो जानी चाहिए। अब धीरे-धीरे चीजें ट्रैक पर आ चुकी हैं।

रंजीत पुनिया पंजाबी इंडस्ट्री भी काफी एक्टिव हैं। वो पंजाबी सिनेमा की जल्द एक बड़ी फिल्म सावा नि गिलधारीलाल (Shave ne Girdharilal) में नजर आने वाले हैं। जिसमें गिप्पी ग्रेवाल, नीरू वाजवा सहित 8 बड़े स्टार्स हैं। साथ ही उनके पास गिप्पी ग्रेवाल के साथ यार मेरा तितलियां वरगा नाम का एक और प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर