Box office Report: बॉक्स ऑफिस पर मेजर और जनहित में जारी का बुरा हाल, 'भूल भुलैया 2' मचा रही धमाल

Box office Collection Janhit mein jaari, Major and Bhool bhulaiyaa 2: हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इस वर्ष गिनी चुनी फिल्मों को छोड़ दें तो लगभग सभी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं। जनहित में जारी और मेजर भी इसी लिस्ट का हिस्सा बन गई हैं।

Box office Report
Box office Report  
मुख्य बातें
  • नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी को भी नकार दिया है।
  • मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न की बायोपिक मेजर का जादू नजर नहीं आ रहा है
  • भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये की कमाई कर धमाका किया था

Box office Collection Janhit mein jaari, Major and Bhool bhulaiyaa 2: हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। इस वर्ष गिनी चुनी फिल्मों को छोड़ दें तो लगभग सभी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं। जनहित में जारी और मेजर भी इसी लिस्ट का हिस्सा बन गई हैं। भूल भुलैया 2 ने बॉलीवुड को एक उम्मीद दी है। 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' के बाद रिलीज हुईं छह बड़ी हिंदी फिल्‍में लगातार फ्लॉप साबित हुईंं।

175 करोड़ के पार भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2 फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन और अमीषा पटेल की फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की फिल्म है, जो 15 साल बाद उसी कहानी को आगे बढ़ाती है। 20 मई को रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ रुपये की कमाई कर धमाका किया था और अब तक इस फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर कुल 175 करोड़ की कमाई कर ली है। 

मेजर का नहीं चल पाया जादू

26/11 मुंबई आतंकी हमले के हीरो एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न की बायोपिक मेजर का जादू नजर नहीं आ रहा है। फिल्म को अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, कमल हासन की फिल्म विक्रम से टक्कर मिल रही है।फिल्म में आदिवि शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न के रोल में हैं। इसके अलावा सई मांजरेकर ने संदीप उन्नीकृष्णन्न की वाइफ ईशा का रोल निभाया है। 3 जून को रिलीज हुई इस फिल्म की कुल कमाई 10-11 करोड़ ही हो सकी है। 

Review: हंसाने के साथ सेफ सेक्स का पाठ भी पढ़ाती है नुसरत भरूचा की फिल्म, देखने से पहले पढ़ें इसका रिव्यू

जनहित में जारी को नकारा 

दर्शकों ने बॉक्स ऑफिस पर नुसरत भरूचा की फिल्म जनहित में जारी को भी नकार दिया है। फिल्म की समीक्षाएं अच्छी आईं, बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिले। 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म का कुल कलेक्शन 2.81 करोड़ रुपये ही हो सका है।  

बता दें कि ड्रीमगर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य की नई फिल्म जनहित में जारी में प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुसरत भरुचा लीड रोल में हैं। वह नई कॉमेडी फिल्म में एक कॉन्डोम सेल्स एक्जिक्यूटिव की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में उनका किरदार एक छोटे शहर की महिला का हे जो नौकरी की तलाश में है और उसे एक कंडोम निर्माण कंपनी में बिक्री और प्रचार कार्यकारी के रूप में काम मिल जाता है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर