Bollywood Round Up: राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज, जानिए बॉलीवुड के लिए कैसा रहा ये हफ्ता

Bollywood Weekly Round Up: जुलाई के आखिरी हफ्ते में बॉलीवुड जगत की कई खबरों ने सुर्खियां बटोरी है। इस हफ्ते कृति सेनन की फिल्म मिमी रिलीज हुई। जानिए बॉलीवुड की इस हफ्ते की बड़ी खबरें...

Bollywood Weekly Round Up
Raj Kundra 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में इस हफ्ते राज कुंद्रा केस सुर्खियों में रहा।
  • राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।
  • शर्लिन चोपड़ा को पुलिस पूछताछ के लिए बुला सकती है।

मुंबई. बॉलीवुड में इस पूरे हफ्ते राज कुंद्रा केस सुर्खियों में रहा। राज कुंद्रा की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी। दूसरी तरफ इस हफ्ते कृति सेनन की फिल्म मिमी रिलीज हुई। जानिए बॉलीवुड की बीते हफ्ते की बड़ी सुर्खियां। 

पोर्न फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्पे  की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है। कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।  मुंबई पुलिस ने कहा है कि इस केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट नहीं दी गई है, उनसे आगे भी पूछताछ हो सकती है।  सभी बैंक खातों की जांच के लिए फॉरेंसिक ऑडिटर्स की नियुक्ति हुई है। 

Raj Kundra made over 100 porn movies, isn't cooperating with probe: Police  - India News

शर्लिन चोपड़ा की जमानत याचिका खारिज
राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शर्लिन चोपड़ा को राहत नहीं मिली। मुंबई की सत्र अदालत ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। पोर्न रैकेट केस में गिरफ्तारी से बचने के लिए शर्लिन चोपड़ा ने सत्र न्यायालय के समक्ष अग्रिम जमानत अर्जी दायर की मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन के अलावा मॉडल पूनम पांडे को भी नोटिस जारी किया है। 

Sherlyn Chopra on COVID-19: We unite in spirit, rise above our pretty  differences and cooperate with the government in fighting the pandemic |  Telugu Movie News - Times of India

शिल्पा शेट्टी की मम्मी ने दर्ज कराया केस
शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने भूमि सौदे मामले में सुधाकर घरे नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने फर्जी कागजात की मदद से 1.6 करोड़ रुपये के लिए सुनंदा को जमीन बेच दी थी । आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

कार्तिक आर्यन को मिली एकता कपूर की फिल्म 
कार्तिक आर्यन के हाथ दो बड़ी फिल्में हैं। कार्तिक आर्यन हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया में नजर आने वाले हैं।  कार्तिक, एकता कपूर की नई फिल्म फ्रेडी में नजर आने वाले हैं। फ्रेडी फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली हैं जबकि इसका निर्देशन शशांक घोष करेंगे, जिन्होंने इससे पहले वीरे दी वेडिंग डायरेक्ट की थी। हालांकि, फिल्म की लीड एक्ट्रेस का खुलासा नहीं हुआ है।

Netizen asks 'explain Kartik Aaryan to me', the actor's reply will leave  you impressed | Hindi Movie News - Times of India

नहीं रही वेटरन एक्ट्रेस जयंती 
वेटरन एक्ट्रेस जयंती का  निधन हो गया है। जयंती ने 26 जुलाई को आखिरी सांस ली। बेंगलुरु टाइम्स की खबर के अनुसार उनके बेटे कृष्णा कुमार ने बताया कि वह बीमारियों से उबर रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amaal Mallik (@amaal_mallik)

जयंती के अलावा अनु मलिक की मां  बिलकिस मलिक को गुरुवार को जुहू के आरोग्य निधि अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। बिलकिस को गुरुवार को स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर