बेहद आलीशान है धर्मेंद्र का बंगला, देखें दीवारों से लेकर कुशन तक पर बनी है किस एक्टर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का बंगला बेहद आलीशान और खूबसूरत है। हाल ही में उनके घर के अंदर का वीडियो सामने आया है जिसमें बंगले की खूबसूरती देखी जा सकती है।

Actor Dharmendra
Actor Dharmendra 
मुख्य बातें
  • बेहद खूबसूरत और आलीशान है धर्मेंद्र का बंगला
  • देखें धर्मेंद्र के घर के अंदर की खूबसूरत तस्वीरें
  • धर्मेंद्र के घर का वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है

बॉलीवुड मेगास्टार धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं जिनके लाखों फैंस हैं। धर्मेंद्र भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन उनके लाखों फैंस हैं और वो अब भी चर्चा में बने रहते हैं। 

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उसी के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। हाल में उन्होंने अपने घर की एक वीडियो ट्वीट की है जिसमें वो घर के अंदर वॉक करते नजर आ रहे हैं। उनका घर बेहद आलीशान है। इसकी दीवारों पर धर्मेंद्र की तस्वीरें लगी हुई देखी जा सकती हैं। इतना ही नहीं घर के अंदर पर्दों से लेकर कुशन तक पर भी खुद धर्मेंद्र की ही तस्वीर बनी हुई है। 

इस वीडियो को पोस्ट कर धर्मेंद्र ने लिखा, 'बारिश में, घर के अंदर आधा घंटा वॉक... लता जी के पुराने गाने सुनते हुए... अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए। नई फिल्म के लिए तैयार हो रहा हूं। आप सबकी शुभकामनाओं की जरूरत है। लव यू ऑल।' इस वीडियो में धर्मेंद्र फैंस को हाय बोलते हैं और बताते है कि वो लता जी के गाने सुनते हुए अपने ड्रॉईंग रूम में ब्रिस्क वॉक कर रहे हैं। 

यहां देखें घर का पूरा वीडियो

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने घर का वीडियो पोस्ट किया हो। इससे पहले भी वो घर और फार्महाउस की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। मालूम हो कि धर्मेंद्र को बॉलीवुड का हीमैन भी कहा जाता है। उन्होंने साल 1960 में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिसमें सूरत और सीरत, चंदन का पलना, काजल, पत्थर के फूल, सीता और गीता, शराफत, नया जमाना, पत्थर और पायल, शोले, धरमवीर, आजाद, कातिलों के कातिल, धरम और कानून, नया जमाना, ड्रीम गर्ल, यमला पगला दीवाना और यमला पगला दीवाना 2 जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर