जब Neetu Kapoor के आंसू देख Amitabh Bachchan ने रुकवा दी थी सुपरहिट गाने की शूटिंग, Rishi Kapoor थे इसकी वजह

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 11, 2021 | 21:09 IST

When Neetu Kapoor Cried On The Set of Yaarana: एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अदाकारा नीतू कपूर ने यह खुलासा किया था कि फिल्म याराना के सेट पर वह रोने लग गई थीं। तब अमिताभ बच्चन ने उनका साथ दिया था।

neetu kapoor shared an incidence of her film yaarana with amitabh bachchan, when neetu kapoor busted out in tears during the shooting of film yaarana's song
नीतू कपूर और अमिताभ बच्चन   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • फिल्म याराना के गाने की शूटिंग के दौरान रोने लगी थीं नीतू कपूर।
  • अमिताभ बच्चन से देखे नहीं गए थे नीतू कपूर के आंसू।
  • कोलकाता से मुंबई जाने के लिए बेताब थीं एक्ट्रेस।

Bollywood Throwback: बॉलीवुड जगत से आए दिन दिग्गज कलाकार उन किस्सों को साझा करते रहते हैं जो शायद ही किसी ने सुने होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने ऐसे ही एक किससे का खुलासा किया था। यह किस्सा नीतू कपूर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म याराना की शूटिंग से जुड़ा हुआ है। दरअसल, बात तब की है जब यह दोनों दिग्गज कलाकार अपनी फिल्म याराना के एक सुपरहिट गाने 'सारा जमाना हसीनों का दीवाना' की शूटिंग कर रहे थे। तब इस गाने की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जब अमिताभ बच्चन ने सुपरहिट गाने की शूटिंग को रुकवा दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने नीतू कपूर को कोलकाता से मुंबई भिजवा दिया था। और बाकी के गाने को अमिताभ बच्चन ने अकेले ही शूट किया था। 

सेट पर फूट-फूट कर रोने लगी थीं नीतू कपूर

सारा जमाना हसीनों का दीवाना गाने की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर अचानक फूट-फूट कर रोने लगी थीं। दरअसल नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान यह साझा किया था कि वह अमिताभ बच्चन के साथ इस गाने के लिए कोलकाता में शूटिंग कर रही थीं। शूटिंग से पहले वह अमिताभ बच्चन के साथ बैठी थीं, तभी उनके आंसू निकल गए और वह रोने लग गईं। जब अमिताभ बच्चन ने उनसे रोने की वजह पूछी, तब एक्ट्रेस ने यह जवाब दिया था कि वह मुंबई वापस जाना चाहती हैं। उस समय नीतू कपूर ने ऋषि कपूर से सगाई कर ली थी। जब अमिताभ बच्चन को पता चला कि नीतू कपूर वापस जाना चाहती हीं तब उन्होंने प्रोड्यूसर से बात किया और नीतू कपूर को वापस मुंबई भेजने का इंतजाम किया। 

अमिताभ बच्चन को अकेले करनी पड़ी थी शूटिंग

नीतू कपूर को मुंबई भेजने के बाद अमिताभ बच्चन ने यह कहा था कि वह यह शूटिंग अकेले कर लेंगे। यही वजह है कि नीतू कपूर इस गाने में बहुत कम नजर आई थीं। हकीकत में नीतू कपूर इस गाने के आधे हिस्से में ही नजर आई थीं। असल जिंदगी की बात करें तो अमिताभ बच्चन, नीतू कपूर और ऋषि कपूर एक दूसरे के काफी करीब थे। यह किस्सा सुनाते हुए नीतू कपूर खुद हंस पड़ी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर