Bollywood Throwback: जब रजनीकांत को नहीं पहचान पाए थे गोविंदा, पूछ लिया था- कौन हैं आप?

1991 में आई अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फ‍िल्‍म हम में गोविंदा और रजनीकांत भी नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म के सेट पर एक बार गोव‍िंदा रजनीकांत को पहचान नहीं सके थे।

Govinda with Amitabh and Rajinikanth
Govinda with Amitabh and Rajinikanth 

मुख्य बातें

  • 1991 में आई थी अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फ‍िल्‍म हम
  • गोव‍िंदा और रजनीकांत भी थे इस फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा
  • पहली बार ये तीनों स‍ितारे स्‍क्रीन पर आए थे साथ

1991 में आई अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फ‍िल्‍म हम में गोविंदा और रजनीकांत भी नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म के सेट पर एक बार गोव‍िंदा रजनीकांत को पहचान नहीं सके थे। यह वाकया बेहद दिलचस्‍प है जिसका खुलासा एक इंटरव्‍यू में खुद गोविंदा ने किया है। इस फ‍िल्‍म से पहले गोविंदा और रजनीकांत 1989 में आई गैर कानूनी में भी नजर आए थे। गोविंदा रजीकांत के साथ काम करने के अनुभव को बेहद सुखद बताते हैं। 

कई दशक तक बॉलीवुड पर राज करने वाले एक्‍टर गोविंदा ने दर्जनों सदाबहार हिट फ‍िल्‍में दी हैं। इन्‍हीं फ‍िल्‍मों से एक है हम। इस फ‍िल्‍म को खूब पसंद किया गया था, वहीं इसके गाने जबरदस्‍त हिट हुए थे। इस फ‍िल्‍म में सिनेमा के तीन दिग्‍गज अमिताभ बच्‍चन, रजनीकांत और गोविंदा साथ नजर आए थे। यह पहला मौका था जब गोविंदा ने अमिताभ के साथ स्‍क्रीन शेयर  की थी और इसके बाद दोनों 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आए। 

एक ताजा इंटरव्‍यू में गोविंदा ने हम फ‍िल्‍म की शूटिंग के पहले दिन का अनुभव साझा किया। उन्‍होंने कहा कि अमिताभ और रजनीकांत दोनों ही नायाब सितारे हैं। दोनों के साथ काम करते वक्‍त काफी कुछ सीखने को मिला। उन्‍होंने बताया कि पहले द‍िन रजनीकांत उनके पास आए और दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया। रजनीकांत की दाढ़ी काफी थी तो गोविंदा उन्‍हें पहचान नहीं सके। 

गोविंदा को बुलाया था 'चीची'

हालांकि रजनीकांत ने गोविंदा को चीची नाम से बुलाया, जोकि उनका निकनेम है। इसके बाद गोविंदा ने उनसे पूछ लिया- कौन हैं आप? रजनीकांत के अंदाज से गोविंदा को कुछ ही सेकंड में आभास हुआ और वो बोले- सर, रजनी सर, प्रणाम। गोविंदा ये वाकया बताते हुए खूब हंसे। वाकई यह किस्‍सा दिलचस्‍प है और ऐसा कई बार होता है जब गेटअप की वजह से सितारे एक दूसरे को नहीं पहचान पाते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर