नए चश्मे के लिए Amitabh Bachchan को महिलाओं से मिली ऐसी तारीफ, बिग बी ने खुद बताया अपना जवाब

Amitabh Bachchan New Glasses: अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से उबरने के बाद शूटिंग पर वापस लौट चुके हैं। इस बीच इन दिनों बिग बी सोशल मीडिया पर अपने नए चश्मे का जिक्र कर रहे हैं।

Amitabh Bachchan
अमिताभ बच्चन 

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन ने नए डिजायन के साथ बदला अपना चश्मा
  • इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-12 में व्यस्त हैं बिग बी
  • सोशल मीडिया पर बताया- 'कुछ देवियों ने मेरे चश्मे को कूल कहा है'

मुंबई: कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12 वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने सेट से तस्वीरों के साथ-साथ शूटिंग फिर से शुरू करने पर अपने विचार साझा किए हैं। साथ ही इस बात पर जोर दिया है कि शो उचित सावधानी, सुरक्षा उपायों और सामाजिक दूरी के साथ शूट हो रहा है।

गुरुवार को अभिनेता ने बताया कि उन्हें अपने नए चश्मे के लिए एक महिला से तारीफ मिली है। इससे पहले, बिग बी ने एक तस्वीर साझा करते हुए जानकारी दी थी कि उन्होंने चश्मा बदल दिया है।

बाद में, उन्होंने शूटिंग से अधिक तस्वीरें साझा कीं और बताया कि कुछ महिलाओं ने उनके नए चश्मे को 'कूल' कहा है। उन्होंने ट्वीट किया, 'कुछ देवीयां आज की शूटिंग पे, मेरे चश्मे को देख कर बोलीं .. 'कूल' .. !! मैंने मन ही मन सोचा, चलो बचो !! पर्यावरण अनुकूल है !!' यहां देखें अमिताभ बच्चन का ट्वीट:

इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर काम के लिए वापस जाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा था कि उन्होंने वह काम शुरू कर दिया है जिसके लिए वो इंडस्ट्री में हैं और यह आइसोलेशन से बाहर आने का समय है। इस बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था।

बिग बी लिखा, 'शरीर और दिमाग लंबे समय से खूंखार आइसोलेशन में रहे हैं... अब इसे मुक्त होने दें ... चिकित्सा में कहा गया है कि खुले में बाहर रहना अच्छा है ... ताजा हवा .. एक ही  दूषित इनडोर हवा में सांस लेने और छोड़ने के बजाय... समस्या यह है कि बारिश दुनिया के इस हिस्से में सड़क पर रोकती है ... लेकिन किसी भी अवसर के लिए हमें बाहर जाना होगा।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर