Bollywood News 26 Oct: वीर सावरकर की काल कोठरी देख अंदर तक हिल गईं Kangana Ranaut, लिखा-'इस आजादी को किताबों में नहीं पढ़ाया'

Top 5 Bollywood News 26 Oct 2021: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अंडमान द्वीप में स्थित वीर सावरकर सेल से फोटो शेयर की है। इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं रणबीर-आलिया। जानिए आज की बड़ी खबरें।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ने अंडमान द्वीप पर वीर सावरकर सेल से फोटो शेयर की।
  • साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट।
  • आर्यन खान की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी।

मुंबई. मणिकर्णिका और इमली फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड्स जीतने के बाद कंगना रनौत अब अंडमान निकोबार की ट्रिप पर हैं। कंगना ने वीर सावरकर सेल का दौरा किया। वहीं, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई 27 अक्टूबर तक के लिए टल गई है। जानिए बॉलीवुड की आज की बड़ी खबरें। 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीर सावरकर सेल से फोटो शेयर की है। कंगना वीर सावरकर की फोटो के आगे ध्यान पर बैठी हुई हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'आज पोर्ट ब्लेयर में स्थित काला पानी सेल्युलर जेल में वीर सावरकार सेल का दौरा किया। अंदर तक हिल गयी। उनका कितना डर रहा होगा कि उन्हें काला पानी में रखा गया। ये वह आजादी है जिसे हमारी टेक्स्ट बुक में नहीं पढ़ाया गया। मैंने कोठरी में ध्यान लगाया और वीर सावरकर जी के प्रति अपनी कृतज्ञता और गहरा सम्मान जताया। स्वतंत्रता संग्राम के इस सच्चे नायक को मेरा कोटि-कोटि नमन। जय हिंद।'

Kangana Ranaut (Image Source: Instagram)

टली आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई
ड्रग्स मामले में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई चली। कोर्ट अब बुधवार यानी 27 अक्टूबर को दिन के 2.30 बजे फिर सुनवाई करेगा। आर्यन की तरफ से भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने अपनी दलील रखी। इससे पहले आर्यन की जमानत याचिका को एनडीपीएस की विशेष अदालत ने खारिज कर दिया था।  

Aryan Khan News: Aryan Khan to seek bail on Monday before sessions court |  Mumbai News - Times of India

13 साल की उम्र में बीमार हो गए थे गोविंदा 
गोविंदा ने बताया कि 13 साल की उम्र में वह गंभीर बीमारी का शिकार हो गए थे। गोविंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि वह रोड पर चल नहीं पा रहे थे। गोविंदा ने आगे बताया कि जब वह 14 साल के हो गए तो उनकी मां ने उनसे 21 लाख बार गायत्री मंत्र का जाप कराया। उनकी मम्मी को लगता था कि वह कभी इतना ज्यादा बीमार नहीं पड़ेंगे।    

govinda: Govinda back to work after testing Covid negative | Hindi Movie  News - Times of India

ट्रैकिंग पर निकली जान्हवी कपूर 
जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं। जान्हवी कपूर को एडवेंचर बेहद पसंद है। इसी कारण उन्होंने पहाड़ को वेकेशन डेस्टिनेशन के तौर पर चुना। जान्हवी की ट्रैकिंग फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जान्हवी ने पीच और ऑरेंज एथलेजर को ट्रैकिंग के लिए चुना। उन्होंने हाई पोनी टेल और स्पोर्ट्स शूज पहने हैं। 

Janhvi Kapoor Trecking Pics

दिसंबर में शादी कर सकते हैं रणबीर कपूर-आलिया भट्ट
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को जल्द ही बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। रणबीर और आलिया दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों ने दिसंबर महीने की अपनी डेट्स खाली रखी है।  

    
रणबीर कपूर जल्द ही कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की शूटिंग शुरू करने वाले थे। हालांकि, रणबीर ने फिल्म की शूटिंग 2022 में शिफ्ट कर दी है। आलिया भट्ट भी अपने सारे प्रोजेक्ट्स को खत्म कर फ्री होना चाहती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर