Bollywood News: तंगी से गुजर रहीं दिग्गज एक्ट्रेस सुनीता शिरोले, अरमान कोहली की बढ़ाई गई हिरासत, बॉलीवुड खबरें

Bollywood News 29th Aug 2021: नेशनल स्पॉर्ट्स डे पर छाई अमिताभ बच्चन की पुरानी फोटो तो अरमान कोहली की बढ़ाई गई हिरासत। जानें सिनेमा जगत की आज बड़ी खबरें...

Bollywood Newsmaker 29 August 2021| Bollywood Newsmaker sunita shirole Financial crisis| Bollywood Newsmaker armaan kohli And Amitabh Bachchan| bollywood News| बॉलीवुड की बड़ी खबरें
बॉलीवुड न्यूज। 
मुख्य बातें
  • आर्थिक तंगी से गुजर रहीं सुनीता शिरोले
  • अरमान कोहली की बढ़ाई गई हिरासत
  • जानें सिनेमा जगत की आज बड़ी खबरें

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं सुनीता शिरोले
दिग्गज एक्ट्रेस सुनीता शिरोले आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। ऐसे में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) से सुनीता शिरोले ने मदद की अपील की है। कई टीवी सीरियल्स और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं सुनीता शिरोले को किडनी में इंफेक्शन हुआ है और साथ ही उन्हें कई अन्य स्वास्थ्य समस्याएं भी हैं। सुनीता शिरोले की हालत इतनी खराब है कि वह बिस्तर से उठ भी नहीं सकती हैं। उनके पास अपने मेडिकल बिल भरने तक के पैसे नहीं हैं। बता दें, सुनीता शिरोले 85 साल की हैं और उन्होंने दे लेजेंड ऑफ भगत सिंह,  बजरंगी भाईजान, शापित और मेड इन चाइना जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

अरमान कोहली की बढ़ाई गई हिरासत
अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को छापेमारी की थी। इसके बाद एनसीबी की टीम ने पूछताछ के लिए अरमान कोहली को हिरासत में ले लिया था। रविवार को एनसीबी ने अरमान कोहली को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया और यहां से अरमान को सोमवार तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। अरमान कोहली को एनडीपीएस की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29,30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

नेशनल स्पॉर्ट्स डे पर छाई अमिताभ बच्चन की पुरानी फोटो
अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर पुरानी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। बिग बी खुद से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने नेशनल स्पॉर्ट्स डे पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इसमें उनके साथ उनकी पत्नी जया बच्चन और बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। पुरानी तस्वीर में बिग बी बच्चन परिवार के कुछ और बच्चों के साथ फुटबाल खेलते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'राष्ट्रीय खेल दिवस'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@amitabhbachchan)

करीना ने की गर्ल गैंग के साथ पार्टी
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूरा खान शनिवार की रात अपनी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हुई नजर आईं। उन्होंने वीकेंड को खास बनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ वक्त बिताना बेहतर समझा। बेबो, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, मल्लिका भट्ट और बहन करिश्मा कपूर के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आईं। गर्ल गैंग ने करीना के आलीशान घर में जमकर मस्ती की। करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। जिसमें वह सबके साथ अपनी बालकनी में खड़ी हुई हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। करीना ने फोटो को कैप्शन दिया, 'माई फॉरएवर गर्ल्स।'

हाउस पार्टी करते नजर आए आर्यन खान
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में आर्यन खान की एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ हाउस पार्टी करते नजर आ रहे हैं। आर्यन खान के एक दोस्त अभय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर आर्यन खान पार्टी में अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर