Bollywood News: डॉन 3 में हॉलीवुड एक्टर की एंट्री! नो एंट्री के सीक्वल की घोषणा, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Bollywood News Today in Hindi, 26 July 2022: शाहरुख खान की फिल्म डॉन 3 का फैंस इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अब एक हॉलीवुड एक्टर भी नजर आ सकता है। वहीं, सलमान खान ने की नो एंट्री के सीक्वल की घोषणा। जानिए बॉलीवुड जगत की बड़ी खबरें...

Bollywood News 26 July 2022
Bollywood News 
मुख्य बातें
  • डॉन 3 में नजर आ सकता है हॉलीवुड एक्टर।
  • सलमान खान ने की नो एंट्री के सीक्वल की घोषणा।
  • कैटरीना कैफ को धमकी देने वाला शख्स तीन दिन की पुलिस कस्टडी में।

Bollywood News Today in Hindi, 26 July 2022: शाहरुख खान की फिल्म डॉन के तीसरे पार्ट का फैंस इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने इससे जुड़ी बड़ी अपडेट शेयर की है। वहीं, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को धमकी देने वाले शख्स को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम के साथ इंटीमेट सीन पर दिशा पाटनी ने दिया अपना रिएक्शन। जानिए बॉलीवुड की मंगलवार 26 जुलाई 2022 की बड़ी खबरें। 

शाहरुख खान साल 2023 में तीन फिल्मों- पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फैंस फिल्म डॉन 3 (Don 3)  का इंतजार भी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवान और डायरेक्टर फरहान अख्तर एवेंजर्स के डायरेक्टर जो रूसो और एंथनी रूसो से बातचीत कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक कोई हॉलीवुड एक्टर फिल्म में विलेन का रोल निभा सकता है। रितेश सिद्धवानी ने इस पर कहा है कि एक दिन ये जरूर होगा। आपको बता दें कि डॉन का दूसरा पार्ट साल 2011 में रिलीज हुआ था। वहीं, पहला पार्ट साल 2006 में रिलीज हुआ था।

Also Read: कॉफी विद करण में साथ आएंगे अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, खोलेंगे एक दूसरे के राज

क्या दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप?
दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए बुरी खबर है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले एक साल में काफी उतार-चढ़ाव आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के एक दोस्त ने दोनों के ब्रेकअप की बात को पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में पिछले हफ्ते ही पता चला है। एक्टर के दोस्त ने कहा कि अभी उन्होंने इस बारे में टाइगर से बात नहीं की है। टाइगर के फ्रेंड के मुताबिक एक्टर का ध्यान फिलहाल काम पर है और उन्हें ब्रेकअप से फर्क नहीं पड़ा है। 

Also Read: कैटरीना कैफ संग शेयर करता था एडिट की हुई ऐसी तस्वीरें, विक्की कौशल की शिकायत के बाद हुआ गिरफ्तार

इतने करोड़ में बिके लाइगर के राइट्स 
अनन्या पांडे और विजय देवराकोंडा की फिल्म लाइगर अगस्त में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की काफी चर्चा है और इसके ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के तेलुगु वर्जन के थिएट्रिकल राइट्स 72 करोड़ रुपए में बिके हैं। वारंगल जिले के एक जाने- माने डिस्ट्रीब्यूटर श्रीनु ने इसके राइट्स खरीदे हैं। आपको बता दें कि फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, इसे पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं। 

पुलिस कस्टडी में कैटरीना को धमकी देने वाला शख्स
कैटरीना कैफ का पीछा करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी शख्स मनविंदर सिंह को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मनविंदर सिंह एक स्ट्रगलिंग एक्टर है और खुद को कैटरीना कैफ का फैन बताता है। वहीं, आरोपी के वकील संदीप शेयरखाने ने दावा किया है कि उनके क्लाइंट को फंसाया जा रहा है। इसके अलावा वकील ने कहा है कि मनविंदर साल 2019 से कैटरीना कैफ के परिवार को संपर्क में था। फोन और सोशल मीडिया पर दोनों के बीच बातचीत भी होती थी।

नो एंट्री के सीक्वल की घोषणा 
सलमान खान ने अपनी फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की घोषणा कर दी है। किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिज की फिल्म विक्रांत रोना के इवेंट में सलमान खान ने डायरेक्टर अनीस बाजमी की तरफ इशारा करके सीक्वल कंफर्म किया। 

इवेंट के दौरान सलमान खान ने भूल भुलैया 2 के डायरेक्टर की तरफ देखकर कहा,  'एक राइटर और डायरेक्टर वहां पर बैठे हुए हैं। 100-100 करोड़ रुपए की हिट फिल्म दे रहा है ये आदमी, वो भी कॉमेडी में। कल नो एंट्री में भी 300 करोड़ रुपए देगा।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर