Top Entertainment News: नहीं रहे एक्टर मिथलेश चतुर्वेदी तो SGPC ने आमिर की फिल्म को दिखाई हरी झंडी, पढ़ें

Bollywood News Today in Hindi, 04 August 2022 : आज का दिन सिनेमा जगत के लिए हलचल भरा रहा। आलिया भट्ट से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई बॉलीवुड सितारे आज चर्चा में छाए रहे। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। यहां देखें आज की बड़ी बॉलीवुड न्यूज।

Trending Entertainment News Of The Day 04 August 2022, See Here Top And Trending Bollywood News, 04 August 2022
Top Entertainment News Today, 04 August 2022  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने किया आलिया की फिल्म डार्लिंग का विरोध
  • SGPC ने की आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की तारीफ
  • मलाइका और उर्फी पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप

Bollywood News Today in Hindi, 04 August 2022 : आज का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी हलचल भरा रहा। जहां एक हिंदी सिनेमा के दिग्गत अभिनेता मिथलेश चतुर्वेदी के निधन की खबर ने लोगों को तोड़ दिया तो वहीं, आमिर और अक्षय की फिल्म के बाद ट्रोलर्स ने आलिया की फिल्म को भी बायकॉट करने की मांग की। सलमान खान, उर्फी जावदे, श्रद्धा कपूर से लेकर राखी सांवत जैसे कई सितारे किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहे। आइए एक नजर 04 अगस्त 2022 की अहम खबरों पर...

नहीं रहे दिग्गजड अभिनेता मिथलेश चतुर्वेदी

बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। एक्टर का निधन दिल की बीमारी करी वजह से हुआ था। एक्टर ने लखनऊ में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथलेश को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मिथलेश ने सलमान खान, शाहरुख से लेकर कई सुपरस्टार के साथ काम किया था। एक्टर ने गदर एक प्रेम कथा, कृष, रेडी जैसी फिल्मों में काम किया। एक्टर ने करियर की शुरुआत 1997 में फिल्म भाई भाई से की थी।

आलिया की फिल्म डार्लिंग्स का विरोध शुरू

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन के बाद अब आलिया की फिल्म डार्लिंग का भी सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया है। दरअसल इस फिल्म के एक सीन में आलिया अपने पति को किडनैप करती हैं और उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं। इस सीन की वजह से आलिया की फिल्म पर आरोप लग रहा है कि फिल्म में पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 5 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - राखी सावंत का विवादित बयान, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से की बॉयफ्रेंड आदिल की तुलना

लाल सिंह चड्ढा को सिख समुदाय से मिली हरी झंडा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

आमिर खान और करीना कपूर इन दिनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। आमिर ने एसजीपीसी यानी शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक केमटी को अपनी फिल्म दिखाई। एसजीपीसी के हर सदस्य ने फिल्म की तारीफ की है। इस फिल्म में आमिर खान सरदार की भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

ऋचा चड्ढा और अली फजल इस महीने लेंगे सात फेरे

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ali fazal (@alifazal9)

बॉलीवुड के पॉवर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल एक- दूसरे को पिछले सात साल से एक-दूसरे को डेट कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल सिंतबर महीने में शादी करने वाले हैं। शादी का समारोह मुंबई और दिल्ली में रखा जाएगा।इस खबर को जानकर फैंस बेहद खुश है। कोरोना की वजह से कपल पिछले 2 साल से अपनी शादी को टाल रहा है। ऋचा और अली की पहली मुलाकात साल 2012 में फुकरे के सेट पर पहली बार हुई थी।

मलाइका अरोड़ा और उर्फी पर लगा अश्लीलता का आरोप

रणवीर के बाद अब मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद पर लगा अश्लीलता का आरोप। दोनों स्टार्स के खिलाफ जल्द एफआईआर दर्ज हो सकती हैं। मलाइका और उर्फी के खिलाफ कुछ सामाजिक संगठनों ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत पत्र में सगठनों ने लिखा मलाइका और उर्फी ने भारतीय समाज का अपमान किया है। इन दोनों की वजह से समाज में गलत मैसेज जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर