Bollywood News: सनी देओल-अमीषा पटेल ने पालमपुर में पूरी की गदर-2 शूटिंग, दीपिका ने बताया कोरोना का दिमाग पर असर

Trending Bollywood News 25 December 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री से तमाम ट्रेंडिंग न्यूज आई हैं। गदर-2 की शूटिंग तेजी से चल रही है और क्रिकेट विश्वकप पर बनी 83 फिल्म रिलीज हो चुकी है। जानिए ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज हिंदी में।

Top Trending Bollywood News in Hindi
टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज 
मुख्य बातें
  • सनी देओल और अमीषा पटेल ने गदर-2 के लिए पालमपुर में पूरी की शूटिंग।
  • 83 फिल्म को मिल रहे शानदार रिव्यू, सामने आया पहले दिन का कलेक्शन।
  • अतरंगी रे में बिहार की बहू बनीं सारा अली खान का बीटीएस वीडियो।

Top Bo।।ywood News Today, 25 December 2021: बॉलीवुड इंडस्ट्री से बीते दिनों कई अहम खबरें देखने को मिली हैं। सारा अली खान के बिहार की बहू बनने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। सनी देओल और अमीषा पटेल ने गदर-2 के पालमपुर शूट को पूरा कर लिया है। दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद उनका दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा है। ऐसी ही कुछ ट्रेंडिंग बॉलीवुड न्यूज यहां देख सकते हैं।

सनी देलोल और अमीषा पटेल ने पूरा किया पालमपुर में गदर-2 का शूट:

अभिनेता औऱ राजनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर-2 के लिए चर्चा में बने हु हैं। फिल्म की घोषणा के बाद फैंस शूटिंग को लेकर लगातार अपडेट हासिल कर रहे हैं और इस फिल्म से जुड़ी जानकारियों का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

अब सनी देओल के फैंस के लिए खुश कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पालमपुर में खत्म कर ली है। पहली हिट गदर फिल्म में सनी देओल ने तारा, वहीं अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी।

दीपिका पादुकोण का खुलासा-'कोरोना के बाद दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा':

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि कोरोना वायरस से उबरने के बाद उनके लिए काम पर लौटना थोड़ा मुश्किल रहा है। कोविड ने उनका जीवन बदल दिया था और उनका दिमाग काम नहीं कर रहा था।

दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया, 'कोरोना की दूसरी लहर के दौरान उनका पूरा परिवार एक साथ कोरोना पॉजिटिव हो गया। जब मैं कोरोना से उबरी तो मुझे पहचानना काफी मुश्किल था। कोविड के बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया क्योंकि मैं शरीरिक रूप से बहुत कमजोर हो गई थी और दिमाग ठीक से काम नहीं कर रहा था।'

नुसरत जहां ने बेटे यिशान को बनाया सैंटा क्लॉस:

एक्ट्रेस व सांसद नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें अपने बेटे यिशान के साथ देखा जा सकता है। फोटो में यिसान का चेहरा नहीं दिख रहा है। हालांकि वह क्रिसमस मनाते दिख रहे हैं और उन्होंने सैंटा क्लॉस की ड्रेस पहनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां की साइड प्रोफाइल फोटो में नजर आ रही हैं। उनके बाल भी खुले हुए हैं। उन्होंने टीशर्ट और जींस पहन रखी है और बेटे को गोदी में लेकर खिला रही हैं।

'अतरंगी रे' के सेट से बिहार की बहू बनीं सारा अली खान का बीटीएस वीडियो :

सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनके अतरंगी रे की शूटिंग को दिखाया गया है। सारा अली खान के इस बीटीएस वीडियो में उन्हें बिहार की बहू के रूप में ढलते हुए भी देखा जा सकता है।

ऐसा पहली बार है जब सारा अली खान को लोग इस तरह के देसी लुक में देखने जा रहे थे और इसके लिए एक्ट्रेस ने अपनी भाषा और पर्सनैलिटी पर काफी काम भी किया।

83 फिल्म की पहले दिन की कमाई:

हाल में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म 83 रिलीज हुई है जिसमें रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है। वीकेंड पर फिल्म 83 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है और फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों के अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। हर कोई फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी का रोल अदा किया है और फिल्म के पहले दिन 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने का अनुमान है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर