26 अप्रैल बॉलीवुड न्यूज: सलमान खान ने महामारी के समय बांटा खाना, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री ले रहे हैं रणबीर

26 April 2021 Bollywood News: 26 अप्रैल यानी सोमवार का दिन सिनेमा जगत में काफी हलचल भरा रहा। कोरोना महामारी के बीच सलमान खान खाना बांटने का काम कर रहे हैं।

Today Top Big Bollywood News 26 April 2021
आज 26 अप्रैल की बड़ी बॉलीवुड खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने महामारी के समय कोविड वॉरियर्स को बांटा खाना।
  • 27 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी मुंबई सागा फिल्म।
  • रणबीर कपूर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दी दस्तक।

26 April 2021 Bollywood news: आज सोमवार को को बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी कई न्यूज सामने आईं हैं। कई फिल्म कलाकारों के वायरस से संक्रमित होने और ठीक होने का क्रम भी जारी है। इस बीच कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं और सलमान खान ने कोरोना काल में लोगों के लिए काना बांटने का काम किया है।

26 अप्रैल को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज सोमवार की 5 ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज पर।

सलमान खान ने कोरोना काल में बांटा खाना:
महामारी के भीषण दौर के बीच बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कठिन समय में लोगों की मदद के लिए अपना हाथ एक बार फिर बढ़ाया है और महाराष्ट्र में लगे लॉकडाउन के बीच उन्होंने फ्रंटलाइन वर्करों के लिए नाश्ते और खाने का इंतजाम किया है। इस दौरान खुद सुपरस्टार ने खाना टेस्ट और  फिर इसे जरूरतमंदों तक पहुंचाया।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रणबीर कपूर की दस्तक:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सिनेमाघर संक्रमण के इस दौर में बंद चल रहे हैं और लोग घर से बाहर निकलकर यहां नहीं जा पा रहे हैं। इस बीच शूटिंग समेत कई कामों पर भी रोक लगी हुई है और कई कलाकारों के आने वाले प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में जा चुके हैं। ऐसे दौर में डिजिटल प्लेटफॉर्म की पहुंच लोगों तक बरकरार है और इसलिए कई स्टार्स इसकी ओर रुख कर रहे हैं। स्टार्स डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और इस बीच नेटफ्लिक्स पर दस्तक को लेकर रणबीर कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है।

मौजूदा परिस्थिति को लेकर स्टार्स पर बरसीं शोभा डे:

देश और पूरी दुनिया में फैली बीमारी के बीच परिस्थितियां क्या हैं, यह बात किसी से छिपी नहीं है। इस बीच एक तरफ सोनू सूद जैसे कलाकार हैं जो लोगों की परेशानी से सरोकार रखते हुए उनके लिए मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं तो दूसरी ओर ऐसे लोग भी हैं जो लगातार अपने सोशल मीडिया फीड पर ध्यान दे रहे हैं और उन्हें लोगों से कोई मतलब नहीं है। बिकनी बॉडी में तस्वीरें शेयर कर रहीं ऐसी ही अभिनेत्रियों को शोभा डे ने लताड़ लगाई है और कहा है कि हर कोई सोनू सूद नहीं होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत में भयानक परिस्थिति को लेकर की प्रार्थना:
क्रिकेटर शोएब अख्तर के बाद कई पाकिस्तानी फिल्म कलाकार भी भारत के समर्थन में उतर आए हैं और देश के मौजूदा परिस्थिति से उबरने को लेकर प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कठिन समय में वह भारत के साथ खड़े हैं। इसके अलावा आसिम अजहर और फरहान सईद ने भी भारत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखे हैं।

अमेजन प्राइम पर प्रीमियर होने जा रही जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की मुंबई सागा फिल्म:
सोमवार यानी 26 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपने सब्सक्राइबर्स को एक खास और बड़ा सरप्राइज़ दिया है।  प्लेटफॉर्म की ओर से अचानक घोषणा कर दी गई है कि जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फ़िल्म मुंबई सागा 27 अप्रैल को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। बता दें, मुंबई सागा 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, यानी थिएटर रिलीज़ के लगभग सवा महीने बाद फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर