Bollywood News: मनोज मुंतशिर बोले-'राष्ट्रवादी होने की मिल रही सजा', पीवी सिंधु के साथ दीपिका का वीडियो

Top Trending Bollywood News 23 September 2021 in Hindi: केसरी फिल्म का देशभक्ति गाना लिखने वाले मनोज मुंतशिर का कहना है कि उन्हें राष्ट्रवादी होने की सजा मिल रही है।

Trending Bollywood News 23 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 23 सितंबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood latest News in Hindi 

मुख्य बातें

  • केसरी फिल्म का गाना लिखने वाले मनोज मुंतशिर बोले- 'राष्ट्रवादी होने की मिल रही सजा'
  • दीपिका पादुकोण का दावा-पीवी सिंधु को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए कर रहीं तैयार
  • शाहरुख खान ने ली पीएम मोदी की लॉन्च की इंडियन साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में एंट्री

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से गुरुवार के दिन कई सारी सुर्खियां और खबरें निकलकर आई हैं। मनोज मुंतशिर ने राष्ट्रवादी होने को लेकर सजा मिलने की बात कही है। पीवी सिंधु और दीपिका पादुकोण को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस का कहना है कि वह खिलाड़ी को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयार कर रही हैं। एक नजर डालते हैं दिन की ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

मनोज मुंतशिर बोले- राष्ट्रवादी होने की मिल रही सजा:

हिंदी फ़िल्मों में कई यादगार और लोकप्रिय गाने लिख चुके गीतकार मनोज मुंतशिर विवादों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी किताब में छपी एक रचना एक अंग्रेज़ी कविता का हू-ब-हू अनुवाद है। मनोज लगातार ऐसे आरोपों के जवाब देते नजर आ रहे हैं और अब उन्होंने अपनी सफ़ाई देते हुए बड़ा दावा किया है कि उन्हें राष्ट्रवादी होने की सज़ा दी जा रही है।

मनोज मुंतशिर ने गुरुवार शाम को अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी करके उन पर हमला करने वाले लोगों को जवाब दिया। मनोज ने वीडियो के साथ लिखा कि यह सफ़ाई नहीं, मेरा जवाब समझा जाए। लगभग एक मिनट के वीडियो में मनोज कहते दिख रहे हैं- मेरी कोई भी रचना शत-प्रतिशत ओरिजिनल नहीं होती है। मेरे ख़िलाफ़ याचिका दायर करें। मुझे माननीय न्यायालय का हर फैसला मंजूर होगा। गलियां का अंतरा मोमिन के एक शेर से प्रेरित था औऱ तेरे संग यारा की लाइनें फ़िराक गोरखपुरी के एक शेर से आती हैं।

पीवी सिंधु को लेकर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण:

एक वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा है, 'पीवी सिंधु वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए खेल रही हैं और तैयार हो रही हैं। उन्हें लगता है कि मैं उनके लिए अच्छी पार्टनर रहूंगी। अब मुझे उन्हें तैयार करना पड़ रहा है।'

इसके जवाब में पीवी सिंधु दीपिका पादुकोण की सराहना करते हुए कहती हैं, 'अगर दीपिका बैडमिंटन खेलती तो वह बैडमिंटन की टॉप की खिलाड़ी होतीं। दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधु को हाल ही में रणवीर सिंह के साथ डिनर पर देखा गया था। इस अवसर पर सभी ने तस्वीरें भी खिंचवाई थीं। पीवी सिंधु ने तस्वीरों पर कमेंट भी किया था।'

लैंग्वेज डिक्शनरी में शाहरुख खान की हुई एंट्री:

इस महीने पीएम नरेंद्र मोदी ने एक साइन लैंग्वेज वाली डिक्शनरी लॉन्च की थी और अब इसमें शाहरुख खान की एंट्री हो चुकी है। अगर आप साइन लैंग्वेज में शाहरुख खान का नाम लेना चाहते हैं तो उंगलियों को गन की तरह करके प्वाइंट करें और इसे दिल पर दो बार टैप कीजिए। डिक्शनरी के शब्दों में शाहरुख खान का नाम शामिल है।

गहना वशिष्ठ ने खुद को बताया निर्दोष- 'मुझे फंसाया गया'

गहना वशिष्ठ ने पोर्नोग्राफी केस में खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि उन्हें फंसाया गया है। गहना राज कुंद्रा के साथ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। गंभीर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें फंसाया गया है और ब्लैकमेल किया गया। अब प्रॉपर्टी सेल के पास दर्ज कराए अपने बयान में गहना वशिष्ठ ने कहा है कि उन्हें मामले में पहले दिन से फंसाया जा रहा है और पोर्न केस में उनकी संलिप्तता के कोई सबूत नहीं मिले हैं और वह सिर्फ इरोटिक फिल्में बनाते थे जोकि पोर्न नहीं है।

मर्णिकर्णिका में निया शर्मा को क्यों नहीं मिला रोल:

Nia Sharma Hot pictures

निया शर्मा ने हाल ही में मणिकर्णिका फिल्म में रोल के लिए एक मीटिंग पर बोलते हुए रेडियो कार्यक्रम में कहा कि यह मीटिंग समय की बर्बादी थी और फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने कथित तौर पर कहा है कि वह बहुत हॉट दिखती हैं और बस बातचीत इतनी ही थी। एक्ट्रेस का कहना है कि ग्लैमरस पर्सनैलिटी होने की वजह से कंगना रनौत की फिल्म में उन्हें रोल नहीं मिला।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर