Bollywood News: Sonu Sood पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, RRR के एक गाने की शूटिंग का भारी भरकम बजट

Top Trending Bollywood News 19 September 2021 in Hindi: सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करने के लिए 350 करो एक नजर दिन की ऐसी कुछ चुनिंदा बॉलीवुड खबरों पर।

Trending Bollywood News 19 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 19 सितंबर 2021 | Latest Bollywood News in Hindi
Trending Top Bollywood latest News in Hindi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनू सूद पर 250 करोड़ की वित्तीय अनियमितताओं और 20 करोड़ टैक्स चोरी के आरोप
  • आरआरआर फिल्म का एक गाना शूट करने के लिए 6 करोड़ रुपए का बजट
  • मुंबई और महाराष्ट्र में सिनेमाघर नहीं खोलने को लेकर भड़कीं एक्ट्रेस कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से शनिवार को कई खबरें आईं। सलमान खान के बिग बॉस शो होस्ट करने को लेकर कॉन्ट्रैक्ट की रकम से जुड़ी बात सामने आई है। अभिनेता सोनू सूद पर आयकर विभाग का शिकंजा लगातार कसता हुआ नजर आ रहा है। यहां एक नजर डालते हैं ऐसी ही पूरे दिन की टॉप ट्रेंडिंग बॉलीवुड खबरों पर।

RRR के एक गाने की शूटिंग के लिए भारी भरकम बजट:
बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर साउथ की एक और बड़ी फिल्म पर काम कर रहे हैं जोकि भव्य रूप में बनती नजर आ रही है। इस फिल्म में कई साउथ सुपरस्टार्स के साथ आलिया भट्ट भी हैं। फिल्म का नाम है आरआरआर और फिल्म से जुड़ा एक ताजा अपडेट इसके एक गाने के बजट को लेकर आया है। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार इसे 3 करोड़ रुपए में तैयार किया जाना था लेकिन अब इसे बनाने की कीमत 6 करोड़ रुपए हो गई है।

सोनू सूद पर इनकम टैक्स विभाग का आरोप, 20 करोड़ की टैक्स चोरी का दावा:
इनकम टैक्स विभाग की ओर से कथित तौर पर सोनू सूद के लिए आरोप लग रहे हैं कि एक्टर ने 250 करोड़ रुपए की वित्तीय अनियमितताएं कीं। इसमें उन्हें चैरिटी में मिले फंड और बोगस कॉन्ट्रैक्ट भी शामिल है औऱ खास बात यह है कि सोनू सूद ने यह देनदारियां पूरे भारत में की। सोनू सूद की जगहों पर लगातार इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी हो रही है और अब तक डिपार्टमेंट ने कुल 28 जगहों पर छापामारी कर छानबीन की। अभिनेता पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी के आरोप भी लग रहे हैं।

मुंबई में नहीं खुल रहे सिनेमाघर तो भड़कीं कंगना रनौत:

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव पाई जाती हैं और अक्सर फैंस के सामने समसामयिक विषयों को लेकर हाजिर होती रहती हैं। फैंस को भी कंगना का ये अंदाज काफी पसंद आता है। अब हाल ही में कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार को एक बार फिर खरी-खोटी सुना दी है। ऐसा इसलिए क्योंकि महाराष्ट्र सरकार ने अब तक मुंबई में सिनेमा घरों (फिल्म थिएटर) को नहीं खोला है, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को खासे नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के दौरान यह रोक लगाई गई थी।

मनोज वाजपेयी ने बताया पिता की सेहत का हाल:
अभिनेता मनोज वाजपेयी के 83 वर्षीय पिता को अस्वस्थ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और रिपोर्ट्स के अनुसार वह उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रहे हैं। पिता की सेहत का समाचार सुनकर मनोज वाजपेयी तुरंत दिल्ली पहुंच गए। अब पिता की बीमारी पर एक्टर ने कहा है, 'समस्याएं सभी उम्र से जुड़ी हैं। एक दिन स्थित होने के बाद दूसरे दिन उनकी हालत नाजुक हो जाती है। हम सिर्फ इंतजार कर सकते हैं और उनके जल्द रिकवरी की उम्मीद कर रहे हैं।'

टाइगर 3 के लिए पसीना बहा रहे इमरान हाशमी, शेयर किया वीडियो:
सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में काम करने जा रहे इमरान हाशमी जमकर पसीन बहा रहे हैं और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन दिया है, 'फैट, अब तुम मरने के लिए तैयार हो जाओ।'

सोशल मीडिया पोस्ट के साथ शेयर वीडियो में आप देख सकते हैं कि इमरान हाशमी ने वर्कआउट करते हुए अपना शानदार वीडियो पोस्ट किया है जोकि उनके फैंस के बीच काफी चर्चा में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर