Bollywood News 11 May 2021: बॉलीवुड सेलेब्स ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन, दोनों डोज के बाद भी मोहन जोशी पॉजीटिव

Entertainment News 11 May 2021: कोरोना काल के बीच मंगलवार को कई सेलेब्स ने वैक्सीन लगवाई। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

11  th May Bollywood Top News in Hindi
11 मई की टॉप हिंदी बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।
  • वेट्रन एक्टर मोहन जोशी कोरोना से संक्रमित हो गए।
  • स्कैम वेब सीरीज के डायरेक्टर हंसल मेहता भी परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गए थे।

मुंबई. आज मंगलवार को बॉलीवुड में कई बड़ी खबरों ने सुर्खियां बटोरी। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने आज कोरोना की वैक्सीन लगवाई।  सलमान खान की फिल्म राधे 13 मई को रिलीज होने वाली है। इससे पहले सलमान ने बताया कि कैसे किसिंग सीन की शूटिंग हुई है। सोनू सूद ने राखी सावंत के कमेंट का जवाब दिया है। 

मंगलवार को कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।डेजी शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर वैक्सीनेशन की पहली डोज लेते हुए एक तस्वीर शेयर की हैं।

शत्रुघन सिन्हा उनकी पत्नी पूनम सिन्हा और उनके बेटे लव वैक्सीनेशन सेंटर की ओर जा रहे हैं। अभिनेत्री ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के साथ वैक्सीन की डोज लगवाने पहुंची थीं। इसके अलावा रेमो डिसूजा ने अपनी वाइफ के साथ वैक्सीन लगवाई। 

मोहन जोशी कोरोना पॉजीटिव 
वेट्रन एक्टर मोहन जोशी कोरोना से संक्रमित हो गए। मोहन जोशी ने कोरोना की दोनों डोज लगवा ली थी।  मोहन जोशी जोशी गोवा में एक मराठी सीरियल 'अगबाई सुनबाई' की शूटिंग कर रहे थे।

शूटिंग के दौरान धारावाहिक के चार अन्य सदस्य भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनमें दो लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट का एक सदस्य और एक ड्राइवर शामिल है। मोहन जोशी ने खुद को होटल में क्वारंटाइन कर लिया है। 

Mohan Joshi Tests Positive For COVID-19 After Receiving Both Doses Of  Vaccination; Veteran Actor Informs Via Social Media Post

हंसल मेहता को हुआ कोरोना 
स्कैम वेब सीरीज के डायरेक्टर हंसल मेहता भी परिवार समेत कोरोना की चपेट में आ गए थे। हंसल मेहता ने कई ट्वीट्स करते हुए बताया कि कैसे उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था और कैसे उन्होंने इस संक्रमण को मात दी।   

हंसल ने लिखा, 'परिवार के छह लोग, मुझे मिलाकर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। बेटे की हालत काफी नाजुक थी। हम बेबस महसूस कर रहे थे, क्योंकि सभी बीमार थे। शुक्र है हम मुंबई में थे, जहां बेड, ऑक्सीजन और दवाएं उपलब्ध हैं। अब हम सभी रिकवरी स्टेज पर हैं।' 

सोनू सूद ने दिया राखी सावंत को जवाब 
सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में वह लोगों को शरबत पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। सोनू सूद खुद अपने घर से नीचे आए और अपने हाथों से वहां मौजूद लोगों को और मीडिया कर्मियों को शरबत दिया।

सोनू सूद ने राखी सावंत के पीएम वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'जो जहां है वो वहां सही है। आम इंसान ही बेहतर हूं। आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं।' राखी ने कहा था कि सोनू को अगला पीएम बना देना चाहिए।

ऐसा होगा राधे का क्लाइमैक्स सीक्वेंस 
राधे  के करीबी सूत्र के मुताबिक, फिल्म का क्लाइमेक्स सीक्वेंस सबसे व्यापक, कठिन और खतरनाक दृश्‍यों में से एक है। फिल्म निमार्ताओं ने कई हाई-एंड मोटरसाइकिल, कार, हेलीकाप्टर, आदि के साथ इसे अंजाम दिया है। 

फिल्म के प्रति प्रत्याशा को ध्यान में रखते हुए, यह प्रशंसकों के लिए एक बहुप्रतीक्षित फाइनल सीन होगा।रणदीप हुड्डा, जो फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने साझा किया हमने गोवा में क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए हैवी-ड्यूटी दृश्‍यों की शूटिंग की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर