Bollywood News 10 May 2021: सलमान खान की दोनों बहनें कोरोना की चपेट में, राखी बोलीं-सलमान या सोनू को बनाओ पीएम

Entertainment News 10 May 2021: कोरोना काल का कहर जारी है। इस बीच सोमवार को मनोरंजन जगत से बहुत सी खबरें सामने आई हैं। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

10th May Bollywood Top News in Hindi
10 मई की टॉप हिंदी बॉलीवुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • सलमान खान ने दोनों बहनों के कोरोना की चपेट में आने की दी जानकारी।
  • भद्दे कमेंट से परेशान अमिताभ बच्चन ने समाज सेवा से जुड़े अपने कामों का किया खुलासा।
  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी से विवाद को लेकर भाई शम्स ने तोड़ी चुप्पी।

10 May 2021 Bollywood Entertainment News in Hindi: आज 10 मई को बॉलीवुड फिल्म जगत से कई सारी खबरें सामने आईं हैं। सलमान खान की दोनों बहनें कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। हुमा कुरैशी ने मौजूदा महामारी के हालत देखते हुए अस्पताल बनाने की मुहिम शुरू की है। सुनील ग्रोवर एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की कुछ खास सुर्खियों पर।

कोरोना की चपेट में सलमान खान की दोनों बहनें:
सलमान खान की दोनों बहनें अलवीरा खान अग्निहोत्री और अर्पिता खान शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी। सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के प्रमोशन का काम कर रहे हैं।

इसी को लेकर उन्होंने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपनी दोनों बहनों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई है। सलमान ने ये भी बताया कि उनकी बहनों को कोई सिमटम्स नहीं हैं। अर्पिता का कहना है कि वह अब ठीक हैं।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना काल में समाज सेवा पर तोड़ी चुप्पी:
अमिताभ बच्चन की ओर से कोरोना काल में लोगों की आर्थिक सहायता ना किए जाने पर लगातार उन्हें और उनके परिवार को यूजर्स के अभद्र और भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ रहा था। वहीं अमिताभ ने इसी बारे में आज आगे आकर सबकी जुबान पर ताला लगा दिया है।

बिग बी ने कहा कि कोरोना के भयावह प्रकोप से लड़ने औऱ देश सेवा में किए गए योगदान के बारे में मुझे बताने में शर्मिंदगी महसूस होती है, क्योंकि मैं अपना बखान नहीं करना चाहता। लेकिन इसकी जरूरत इसलिए है चूंकि पिछले कुछ दिनों से उन्हें व उनके परिवार को यूजर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। अपने ब्लॉग में अभिनेता ने अपने सभी समाज सेवा संबंधी कामों की जानकारी दी।

नवाज से लड़ाई पर भाई शम्स ने तोड़ी चुप्पी:
एक बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब ने नवाज से मतभेदों को लेकर कहा कि फिल्म बोले चूड़ियां में क्रिएटव चीजों को लेकर हमारे बीच मतभेद हुए थे। हालांकि, डायरेक्टर और एक्टर के बीच ये बेहद नॉर्मल है।'

शम्स के मुताबिक वह फिल्म के नए गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड थे। शम्स से पूछा गया कि क्या नवाज खुश नहीं थे, इस पर उन्होंने कहा- मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग पसंद कर रहे हैं। वह फिल्म को रिएल बनाना चाहता था और मैं कॉमर्शियल।'

एक और वेब सीरीज में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर:

अमेजन प्राइम की सीरीज़ तांडव में दिखने के बाद अभिनेता और कॉमेडिन सुनील ग्रोवर अब ज़ी5 की वेब सीरीज़ सनफ्लॉवर में नज़र आने वाले हैं। सीरीज़ से उनका फ़र्स्ट लुक सोमवार को रिवील किया गया और इसे सुनील ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से साझा किया। यह 11 जून से ज़ी5 प्रीमियम पर स्ट्रीम किया जाएगा।

सनफ्लॉवर एक मर्डर मिस्ट्री है, जो डार्क ह्यूमर के साथ आती है। सनफ्लॉवर एक सोसाइटी का नाम है। सुनील इस सोसाइटी के निवासी बने हैं और उनके किरदार का नाम सोनू है।

हुमा कुरैशी ने छेड़ी 100 बेड का अस्पताल दिल्ली में बनाने की मुहिम:
अभिनेत्री हुमा कुरैशी महामारी का मुक़ाबला करने के लिए दिल्ली में 100 बेड का अस्थाई अस्पताल बनाने की मुहिम छेड़ी है। हुमा इस काम में सेव द चिल्ड्रेन एनजीओ की मदद ले रही हैं। उन्होंने इसके लिए एक फंड रेज़िंग केम्पेन शुरू किया है।

हुमा ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया और लोगों से जुड़ने की अपील की। हुमा ने बताया कि इस अस्पताल में 100 बेड्स के साथ एक ऑक्सीजन प्लांट भी लगाया जा रहा है।

राखी सावंत का वीडियो- सोनू सूद या सलमान खान को बनाओ देश का पीएम:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

कोरोना काल में लोगों के मददगार बने सोनू सूद और सलमान खान के बारे में राखी सावंत ने तो् यहां तक कह दिया है कि सोनू सूद या सलमान खान को अगला प्राइम मिनिस्टर यानी प्रधानमंत्री बना दिया जाए। हालांकि, इससे पहले एक्टर वीर दास ने भी अभिनेता को पीएम बनाने की बात कही थी। अब इसमें राखी सावंत का भी नाम जुड़ गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर