Bollywood News 10 September: Gehana Vassisth ने फिर कराया न्यूड फोटोशूट, Akshay Kumar परिवार संग पहुंचे लंदन

Trending Bollywood News 10 September 2021 in Hindi: गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर न्यूड फोटोशूट कराया है। अक्षय कुमार ने परिवार के लंदन के लिए उड़ान भरी। बॉलीवुड ने मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार।

Bollywood  News 11 September 2021 | बॉलीवुड न्यूज 11 सितंबर 2021
Trending Bollywood News in Hindi  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत।
  • गहना वशिष्ठ ने न्यूड फोटोज के साथ लिखा- 'न नशे में हूं, ना मेरा शोषण हुआ'
  • मां के निधन के बाद अक्षय कुमार ने परिवार के साथ लंदन के लिए भरी उड़ान।

मुंबई: बॉलीवुड से बहुत सारी खबरें शुक्रवार को सामने आई हैं। कई सेलेब्रिटीज ने अपने घर पर गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति का स्वागत किया। वहीं अक्षय कुमार अपनी मां के निधन के बाद परिवार के साथ लंदन पहुंचे हैं। कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी रिलीज हो गई है और गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर न्यूड फोटोशूट के साथ पोस्ट शेयर किया है।

बॉलीवुड में भी गणेश चतुर्थी की धूम:

फिल्मी हस्तियों ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया है और इसके बारे में सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट देखने को मिले। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने बच्चों के साथ त्योहार का सेलिब्रेशन किया और वहीं तैमूर अली खान ने अपने पिता सैफ और करीना के साथ गणेश जी का स्वागत किया। कई अन्य सेलेब्स ने भी गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया।

परिवार संग लंदन पहुंचे अक्षय कुमार:

हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन के लिए उड़ान भरी है। फोटो में उन्हें ब्लैक कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है और इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट भी पहनी थी। उनके अलावा साथ में ट्विंकल खन्ना, आरव और नितारा भी नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग के साथ अक्षय परिवार के साथ भी समय बिताएंगे। बता दें कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार को निधन हो गया था।

गहना वशिष्ठ ने फिर कराया न्यूड बोल्ड फोटोशूट:

बोल्ड एरोटिक फिल्मों में नजर आ चुकीं और पोर्न केस में राज कुंद्रा का बचाव कर चुकीं व पुलिस की ओर से गिरफ्तार की जा चुकी गहना वशिष्ठ की ओर से एक बार फिर न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।

गहना वशिष्ठ ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए अपने पोस्ट में डिस्क्लेमर लिखा है, 'ये शूट करवाते हुए, ना ही मैं नशे में हूं और ना ही मेरा कोई शोषण हुआ है।'

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी हुई रिलीज:

जयललिता की बायोपिक पर आधारित फिल्म थलाइवी रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में एक बार फिर कंगना रनौत के काम की काफी तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग का हुनर फिल्म में दिखाया है।  इसके अलावा इस फिल्म के प्रभावी डायलॉग्स भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हुए हैं।

गरीब को नजरअंदाज करने के लिए ट्रोल हो रहीं श्रद्धा कपूर:

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक गरीब आदमी को मीडिया के सामने नजरअंदाज कर दिया और इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। श्रद्धा इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और हाल ही में उन्हें मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

वीडियो में श्रद्धा का एक दोस्त भी नजर आ रहा है और फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें खींची हैं और इस दौरान श्रद्धा कपूर का ध्यान उनके पास आए गरीब व्यक्ति पर नहीं गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर