बेटा वियान राज कुंद्रा के साथ बप्पा को घर लाईं Shilpa Shetty Kundra, मन्नत के बाद 11 साल से कर रहीं स्थापना

Shilpa Shetty welcome Bappa For ganesh chaturthi 2021: गणपति स्थापना के तुरंत बाद शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार के घर पहुंचीं। शिल्पा ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए अक्षय की मां को श्रद्धांजलि दी...

Shilpa Shetty Kundra ganesh chaturthi 2021 And visits Akshay Kumar House After aruna bhatia death
शिल्पा शेट्टी। 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ हर साल गणेण उत्सव मनाती हैं।
  • इस साल भी एक्ट्रेस बप्पा की मूर्ति लाना और उत्सव मनाना नहीं भूली हैं।
  • शिल्पा ने बेटे वियान के साथ गणेश चतुर्थी मनाने की परंपरा को जारी रखा।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के परिवार में गणेश स्थापना की पुरानी परंपरा है। हर साल पूरे उत्साह के साथ शिल्पा शेट्टी बप्पा का स्वागत करती हैं। इस साल भी शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ बप्पा की मूर्ति लाना और गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाना नहीं भूली हैं। निजी जीवन में हालिया उथल-पुथल के बाद भी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अपने बेटे वियान के साथ गणेश चतुर्थी मनाने की परंपरा को जारी रखा। बॉलीवुड अभिनेत्री बुधवार को मुंबई में लालबाग गणपति से भगवान गणेश की इको फ्रेंडली मूर्ति घर लेकर आई हैं। 

फ्लोवर प्रिंट का सलवार-सूट पहने शिल्पा शेट्टी बप्पा को घर लाती नजर आईं। उनके साथ में वियान राज कुंद्रा भी नजर आए। बप्पा के स्वागत में वियान ना सिर्फ शामिल हुए बल्कि उनमें फेस्टिव जोश में देखा गया। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने नौ साल के बेटे को नारियल फोड़ना भी सिखाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bombaytimes)

मूर्तिकार संतोष कांबली ने एएनआई को बताया कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा 2010 से उनसे गणेशजी की मूर्तियां खरीद रही हैं। यह उनका 12वां साल है। उन्होंने बताया, 'बारह साल पहले, शेट्टी ने एक प्रार्थना पूरी होने के बाद हर चतुर्थी पर गणेश को घर लाने की कसम खाई थी। शिल्पा पिछले पांच-छह साल से अपने बैकयार्ड में मूर्ति को विसर्जित कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@etimes)

राज कुंद्रा को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में हैं। गणपति स्थापना के तुरंत बाद शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार के घर पहुंचीं। शिल्पा ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए अक्षय कुमार से उनके जुहू स्थित घर पर मुलाकात की। बता दें, अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार को निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर