Aamir Khan से Esha Gupta तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने महामारी के दौर में सोशल मीडिया से बनाई दूरी!

Celebs Who left Social Media: कोरोना महामारी की दूसरे लहर के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। अपने फैंस को अलविदा कहते हुए उन्होंने यह जानकारी दी है कि अब उनकी टीम उनके अकाउंट संभालेगी।

Esha Gupta and Aamir Khan social media break
सोशल मीडिया से ब्रेक लेने वाले बॉलीवुड सेलेब्स  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना के चलते बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया से ले लिया है ब्रेक।
  • जन्मदिन के बाद आमिर खान ने किया था लास्ट पोस्ट, उनका प्रोडक्शन देगा अब सारी जानकारी।
  • महामारी के दौर में ईशा गुप्ता ने भी सोशल मीडिया को कह दिया बाय-बाय।

भारत में कोरोनावायरस के मामले धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं। कोरोनावायरस के दूसरे लहर ने लोगों को भारी नुकसान पहुंचाया है। कोरोनावायरस इंफेक्शन के चेन को रोकने के लिए सरकार ने कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया है। इसी बीच कई हस्तियां आम जनता की मदद करने के लिए सामने आई हैं वहीं कुछ ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने कोरोनावायरस महामारी के इस दौर में सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है।

पिछले साल की तरह इस बार भी लॉकडाउन लगने की वजह से फिल्म, टीवी और एडवर्टाइजमेंट के शूटिंग को रोक दिया गया है और सेट्स पर ताला मार दिया गया है जिसके चलते कई बॉलीवुड स्टार अब अपने घर में हैं। अपने सोशल मीडिया पर आखरी पोस्ट डालते हुए कई बॉलीवुड स्टार ने यह जानकारी दी है कि वह सोशल मीडिया को अब अलविदा कह रहे हैं लेकिन उनकी टीम उनके फैंस को समय-समय पर जरूरी जानकारी देती रहेगी।

यहां जानें किन बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह दिया है। ‌

आमिर खान:

Aamir Khan

अपने जन्मदिन के बाद ही आमिर खान ने सोशल मीडिया को छोड़ दिया और यह बताया कि उनके प्रोडक्शन कंपनी एकेएफ के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से सारी जानकारी दी जाएगी। 

ईशा गुप्ता:

Esha Gupta

कोरोनावायरस के दूसरे लहर के दौरान ईशा गुप्ता भी कुछ समय से सोशल मीडिया से दूर हैं। इंस्टाग्राम पर अपने आखिरी पोस्ट से ईशा ने बताया कि वह सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं लेकिन उनकी टीम फैंस से जुड़ी रहेगी। ‌

फातिमा सना शेख:

Fatima Sana

आमिर खान के बाद उनकी फिल्म दंगल की को-स्टार फातिमा सना शेख ने भी अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं।

 

वरीना हुसैन:
लवयात्री ‌फेम वरीना ने बताया कि सोशल मीडिया आजकल बहुत टॉक्सिक बन गया है और वह इस चीज से खुद को बचाने के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हैं। उन्होंने बताया कि उनके फैंस से उनको बहुत ताकत मिलती है लेकिन अब वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेना चाहती हैं।

अमित साध:

Amit Sadh

अपने आखिरी पोस्ट में अमित शाह ने यह बताया कि वह अब ऑफलाइन जा रहे हैं। फैंस से बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर अपनी जो फोटोज और वीडियोज डालते हैं उससे लोगों का भला नहीं होगा और वह इस चीज को अभी सही नहीं समझते हैं। वह मानते हैं कि यह समय प्रार्थना करने और आशा रखने का है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर