कम उम्र में अलग हो गए थे इन बॉलीवुड एक्टर्स के पेरेंट्स, छोटी उम्र में झेला माता- पिता के तलाक का दुख

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके पेरेंट्स का तलाक उस समय हो गया था जब वो बहुत छोटे थे। जानें कौन से हैं ये कलाकार जिन्होंने कम उम्र में झेला माता- पिता का तलाक।

Actress Kajol, Katrina Kaif And Sara Ali Khan
Actress Kajol, Katrina Kaif And Sara Ali Khan 
मुख्य बातें
  • कम उम्र में अलग हो गए थे इन बॉलीवुड एक्टर्स के पेरेंट्स।
  • इनमें कई नामी बॉलीवुड एक्टर्स का नाम शामिल है।
  • जानें किन एक्टर्स ने झेला कम उम्र में माता- पिता के तलाक का दुख।

रियल लाइफ रील लाइफ से काफी अलग होती है और ये बात बॉलीवुड स्टार्स अच्छी तरह से जानते हैं। पर्दे पर हर तरह के किरदार निभाने वाले बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने बचपन में अपने पेरेंट्स के तलाक का दर्द झेला है। उस समय वो बहुत छोटे थे जब उनके माता- पिता अलग हो गएबॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके पेरेंट्स का तलाक उस समय हो गया था जब वो बहुत छोटे थे। जानें कौन से हैं ये कलाकार जिन्होंने कम उम्र में झेला माता- पिता का तलाक।। इस लिस्ट में हिंदी फिल्म जगत के कई नामी कलाकार भी शामिल हैं। जानें बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिनके पेरेंट्स का तलाक कम उम्र में हुआ।

काजोल:

एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस थीं जबकि उनके पिता शोमू मुखर्जी फिल्म डायरेक्टर थे। काजोल के माता- पिता का तलाक उस समय हो गया था जब वो केवल साढ़े चार साल की थीं। 

कैटरीना कैफ:

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने खुद यह खुलासा किया था कि उनके पेरेंट्स का तलाक उस समय हो गया था जब वो बहुत छोटी थीं। हॉन्ग कॉन्ग में जन्मी कैटरीना ने बताया था कि तलाक के बाद उनके पिता अमेरिका शिफ्ट हो गए थे और उनका व उनके सभी भाई- बहनों को उनकी मां ने अकेले पाला। 

शाहिद कपूर:

एक्टर शाहिद कपूर का जन्म 25 फरवरी, 1981 को एक्टर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के घर हुआ। लेकिन उनके जन्म के तीन साल बाद यानी साल 1984 में ही दोनों अलग हो गए और तलाक ले लिया। शाहिद उस समय केवल तीन साल के थे जब उनके पेरेंट्स की राहें अलग हो गईं। 

अर्जुन कपूर:

एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कम उम्र में अपने पेरेंट्स का तलाक देखा है। अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को बोनी कपूर और मोना शौरी के घर हुआ था लेकिन वो उस समय महज 11 साल के थे जब उनके माता- पिता का तलाक हो गया था। बोनी कपूर ने साल 1996 में मोना को तलाक देकर एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी कर ली थी। 

सारा अली खान:

सारा अली खान के पेरेंट्स यानी एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह साल 2004 में अलग हो गए थे और उन्होंने तलाक ले लिया था। इस समय सारा केवल 9 साल की थीं। 

रेणुका शहाणे:

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी उस समय बहुत छोटी थीं जब उनके माता- पिता का तलाक हो गया था। रेणुका की मां ने उनके पिता को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली थी, हालांकि उनकी दूसरी शादी भी लंबे समय तक नहीं चल सकी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर