साढ़े चार साल की उम्र में अलग हो गए थे काजोल के माता- पिता, एक्ट्रेस ने बताया- कैसा बीता बचपन

एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में बताया कि उनके पेरेंट्स उस समय अलग हो गए थे जब वो केवल 4.5 साल की थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके दोस्तों की तुलना में उनका बचपन कैसा बीता है।

Kajol with mother Tanuja
Kajol with mother Tanuja 

मुख्य बातें

  • काजोल ने बताया कि उनके पेरेंट्स उस समय अलग हो गए थे जब वो 4.5 साल की थीं।
  • एक्ट्रेस ने बताया- दोस्तों की तुलना में कैसा बीता उनका बचपन।
  • मालूम हो कि काजोल की एक छोटी बहन तनीषा मुखर्जी भी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का जन्म 5 अगस्त 1974 को एक्ट्रेस तनूजा और फिल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर शोमू मुखर्जी के घर हुआ था। काजोल उस समय केवल 17 साल की थीं जब 1992 में उन्होंने फिल्म बेखुदी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 

अब हाल ही में काजोल ने यह खुलासा किया कि उस समय वो केवल साढ़े चार साल की थीं जब उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। काजोल का मानना है कि उनकी परवरिश बहुत अच्छी तरह हुई लेकिन उनका मानना है कि थोड़ी सी भी गलती से उनका बचपन मुश्किल भरा हो सकता था। 

काजोल ने खुद को बताया खुशकिस्मत

नेटफ्लिक्स के एक प्रोग्राम के स्पेशल एपिसोड में बात करते हुए काजोल ने कहा, 'मेरी परवरिश बहुत अच्छी हुई है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे इतनी आगे की सोच रखने वाले और अद्भुत इंसान ने बड़ा किया। जिसने मुझे जीवन, बड़े होने और वयस्क के बारे में उसी समय बताया जब मैं बच्ची थी। लेकिन मैं पूरी तरह समझती हूं कि अगर यह जरा सी भी गलत हो जाती तो कैसी होती।'

साढ़े चार साल की उम्र में अलग हुए पेरेंट्स

काजोल ने अपने पेरेंट्स के अलग होने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरे पेरेंट्स उस समय अलग हुए जब मैं करीब साढ़े चार साल की थी और यह बहुत गलत हो सकता था। मेरे ऐसे कई दोस्त हैं जिनके पेरेंट्स आज भी साथ हैं लेकिन खुश नहीं हैं। उनका बचपन बहुत अच्छा नहीं रहा। मैंने अपने पिता से अलग प्यार किया, मैंने अपनी मां से अलग प्यार किया और साथ में भी मैंने उनसे प्यार किया।' काजोल ने मजाक करते हुए कहा कि वो कभी अपने पेरेंट्स को एक- दूसरे के खिलाफ नहीं कर सकीं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने बहुत कोशिश की लेकिन मेरे पेरेंट्स बहुत स्मार्ट थे।' बता दें कि 10 अप्रैल 2008 को हार्ट अटैक से काजोल के पिता का निधन हो गया था, उस समय वो 64 साल के थे।

मालूम हो कि काजोल की एक छोटी बहन तनीषा मुखर्जी हैं, जो उनसे चार साल छोटी हैं। काजोल ने साल 1999 में एक्टर अजय देवगन से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं बेटी न्यासा देवगन और बेटा युग।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म त्रिभंगा रिलीज हुई है और इस फिल्म के साथ काजोल ने अपना वेब डेब्यू किया है। इस फिल्म की राइटर और डायरेक्टर रेणुका शहाणे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर