10 साल में ही इस बच्‍चे ने बॉलीवुड में लगा दी है ह‍िट फ‍िल्‍मों की कतार, लगे नेपोट‍िज्‍म के भी आरोप - पहचानें कौन

बॉलीवुड एक्टर्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। तो क्या आप तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे को पहचान पाए?

Bollywood Actress Throwback Photo
Bollywood Actress Throwback Photo 
मुख्य बातें
  • फोटो में दिख रहा ये बच्चा आज है नामी बॉलीवुड एक्टर।
  • इस एक्टर ने साल 2012 में आलिया भट्ट के अपोजिट की थी एक्टिंग की शुरुआत।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रहा बच्चा कौन है?

सोशल मीडिया आजकल की लाइफ स्टाइल का अहम हिस्सा बन गया है, जिसके जरिए लोग एक- दूसरे से जुड़े हुए हैं। साथ ही इसने सेलेब्स और आम नागरिक के बीच की दूरी को भी बहुत कम कर दिया है। सेलेब्स भी अक्सर अपने फैंस के साथ खुद से जुड़े खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं और कई बार वो अपनी थ्रोबैक फोटोज या बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते हैं। 

पहचानें इस एक्टर को

आज हम आपको दिखा रहे हैं एक बॉलीवुड एक्टर की बचपन की तस्वीरें जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीर में दो छोटे बच्चे नजर आ रहे हैं जिनमें से एक के हाथ में ग्लास लिए नजर आ रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि वो कौन हैं? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये बॉलीवुड के नामी एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने साल 2012 में आलिया भट्ट के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। क्या अब आपने पहचाना? 

इन फिल्मों में किया काम

अगर नहीं तो हम बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि वरुण धवन हैं। इस फोटो में उनके साथ जो दूसरा बच्चा नजर आ रहा है वो उनके बड़े भाई रोहित हैं। साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने पिछले 10 साल में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिनमें बदलापुर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर और सुई धागा जैसी फिल्में शामिल हैं।

नेपोटिज्म के लगे आरोप

मालूम हो कि वरुण जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं और इसके चलते उनपर नेपोटिज्म के आरोप भी लगते रहे हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में वरुण ने कहा था कि नेपोटिज्म अच्छी चीज नहीं है और इंडस्ट्री से बाहर के और लोगों को मौका दिया जाना चाहिए। 

मालूम हो कि वरुण धवन सोशल मीडिया पर अपने बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। वो अपने भाई रोहित और मां करुणा धवन के साथ फोटोज पोस्ट करते रहते हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं।

वरुण की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 24 जनवरी 2021 को अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल अलीबाग के द मेंशन हाउस में शादी कर ली थी, जो कि काफी चर्चा में रही थी। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके अलावा वरुण फिल्म जुग-जुग जियो में भी नजर आएंगे जिसमें उनके अलावा कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू सिंह हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर