Aashram 2 Release date: नवंबर में र‍िलीज होगा 'आश्रम' का दूसरा सीजन, फ‍िर गूंजेगा- 'जपनाम बाबा जपनाम'

Bobby deol starrer MX Player Aashram Season 2 Release Date: MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम 2 इन द‍िनों छाई हुई है। दर्शकों को इस वेबसीरीज में बॉबी देओल का अंदाज बेहद पसंद आया है।

Ashram 2 Webseries
Ashram 2 Web series 

मुख्य बातें

  • MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम 2 इन द‍िनों छाई हुई है।
  • दर्शकों को इस वेबसीरीज में बॉबी देओल का अंदाज बेहद पसंद आया है।
  • यही वजह है कि मेकर्स जल्‍द से इसका दूसरा सीजन करना चाहते हैं र‍िलीज

Bobby deol starrer MX Player Aashram Season 2 Release Date: MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम 2 इन द‍िनों छाई हुई है। दर्शकों को इस वेबसीरीज में बॉबी देओल का अंदाज बेहद पसंद आया है। क्राइम, थ्रिलर आधारित इस वेबसीरीज को अब तक 331 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज 'आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है। 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे। 

इस वेबसीरीज की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी। इस वेबसीजन का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। 'आश्रम (Aashram)' में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं। उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है। दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं। यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है। 

पहले चर्चा थी कि इसका अगला सीजन साल 2021 में आएगा लेकिन अब खबर मिल रही है कि मेकर्स नवंबर में ही दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। हालांकि इस बात की अधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। 

निराला बाबा काशीपुर वाले

बॉबी देओल ने निराला बाबा काशीपुर का किरदार निभाया है जोकि चमत्कारी है। भक्तों के सामने उसकी लीलाएं जितनी चमत्‍कारी हैं, उससे कहीं ज्यादा मारक, घातक और त्रासक परदे के पीछे हैं। कहानी में दिखाया जाता है कि कैसे ये बाबा प्रताड़ितों का सहारा बनकर उनका शोषण करते हैं। फ‍िल्‍म दिखाती है कि कैसे राजनेता और प्रशासन इन बाबाओं की काली करतूतों पर पर्दा डाल देते हैं। 

खूब जमे हैं ये सितारे

भोपा के रोल के साथ चंदन रॉय सान्याल ने पूरा न्‍याय किया है। जब जब वह स्‍क्रीन पर आते हैं तो नजर नहीं हटती। पहलवान पम्मी का किरदार अदिती पोहणकर ने निभाया है और वह भी जमी हैं। इंस्‍पेक्‍टर उजागर सिंह का किरदार बहुत ही शिद्दत दर्शन कुमार ने अदा किया है। बीते कई वर्षों में हरियाणा और अन्‍य राज्‍यों में ऐसे बाबा पुलिस के शिकंजे में आए हैं जिनसे प्रेरित निराला बाबा का किरदार लगता है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर