Aashram 3: बाबा निराला के 'काले करनामों' से उठेगा पर्दा, जानें कब रिलीज होगा आश्रम का तीसरा सीजन

Bobby Deol starrer Aashram 3: बॉबी देओल की सुपरहिट वेबसीरीज आश्रम के नए सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइये जानते हैं कि कब आएगा आश्रम का नया सीजन-

Bobby Deol Starrer Aashram 3
Bobby Deol Starrer Aashram 3 
मुख्य बातें
  • आश्रम के तीसरे सीजन का फैंस को है बेसब्री से इंतजार
  • बॉबी देओल की सुपरहिट वेबसीरीज है आश्रम
  • आइये जानते हैं कि कब आएगा आश्रम का नया सीजन-

Aashram 3 Release: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल लंबे समय से पर्दे से गायब थे और उनका जादू नहीं चल पा रहा था लेकिन कोरोना काल में जैसे ही ओटीटी की दुनिया ने अपने पांव पसारे तो बॉबी देओल के करियर को मानो पंख मिल गए। प्रकाश झा के निर्देशन में बनीं MX Player की वेबसीरीज आश्रम ने उनके करियर को नया मुकाम दिया। आश्रम का दूसरा सीजन फैंस के लिए 11 नवंबर को MX Player पर रिलीज कर दिया गया है। बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में बॉबी देओल ने अपनी अदाकारी का ऐसा उदाहरण पेश किया कि वे फैंस के दिमाग में घर कर गए। 

आश्रम की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है, जहां एक स्वयंभू भगवान बाबा निराला के कई भक्त हैं। निराला बाबा के भक्त उन पर आंख मूंदकर विश्वास करते हैं। निराला बाबा जीवन भर लोगों को आश्रम से जुड़े रहने के लिए बहुत सारी संपत्ति दान करने के लिए प्रेरित करता है। इस दौरान एक लड़की पम्मी उसके जाल में फंस जाती हैं। आश्रम की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती है। 

पहले सीजन में जहां पम्मी और उसके परिवार का बाबा ने भरोसा जीता, वहीं दूसरे सीजन में बाबा की करतूतें पम्मी और उसके परिवार के सामने आ गईं। दूसरे सीजन में बाबा का भयानक रूप लोगों के सामने आया लेकिन अभी भी बाबा पर कोई आंच नहीं आई। अब तीसरे सीजन के लिए फैंस उत्साहित हैं कि आगे क्या होगा। 

'आश्रम 3' कब रिलीज होने वाली है इस बारे में बॉबी देओल ने कहा था कि नया सीजन जो आ रहा है वह सीजन 3 नहीं बल्कि सीजन 2 ही होगा क्योंकि पिछले दोनों सीजन एक ही सीजन के चैप्टर्स थे। कोरोना वायरस के कारण इसकी शूटिंग लेट हो गई थी। बॉबी देओल ने बताया था आश्रम के नए सीजन की रिलीज डेट अभी तय नहीं है लेकिन इसे इस साल के बीच में आ जाना चाहिए। वहीं आश्रम में अहम रोल निभाने वाले एक्टर संदीप यादव ने बताया था कि शूटिंग और डबिंग का काम पूरा हो चुका है। अब जल्द नया सीजन देखने को मिलने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर