Blouse: सुमीत व्यास की शॉर्ट फिल्म अब यूट्यूब पर, कई फ‍िल्‍म समारोहों में हो चुकी है नोमिनेट

Blouse Short film: एक्‍टर सुमीत व्‍यास की शॉर्ट फ‍िल्‍म ब्‍लाउज यूट्यूब पर र‍िलीज हो चुकी है। इस वेबसीरीज का न‍िर्माण टाइम्स म्यूज़िक के बैनर तले हुआ है।

Sumeet Kaul starrer Blouse
Sumeet Kaul starrer Blouse 

टाइम्स म्यूज़िक 'ब्लाउज़' को बेहद मनोरंजक और सुमीत व्यास, प्रीति हंसराज शर्मा, रोन्जिनी चक्रवर्ती और इमरान रशीद जैसे अभिनेताओं की विशेष रूप से प्रशंसित लघु फिल्म प्रस्तुत करता है। विजयता कुमार द्वारा निर्देशित, शॉर्ट फिल्म का प्रीमियर 30 सितंबर, बुधवार को सुबह 11 बजे जंगली फिल्म क्लब यूट्यूब चैनल पर किया गया था।

10 से अधिक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय नामांकन के साथ, 'ब्लाउज' ने 2 प्रमुख पुरस्कार जीते हैं, अर्थात् न्यूयॉर्क फिल्म समारोह, 2014 में सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म का पुरस्कार और 2014 में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, जयपुर में सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट का पुरस्कार। 'ब्लाउज' 2014 में फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरिडा में एक आधिकारिक चयन रहा है और इस तरह के कई और त्योहारों में मनाया गया।
 
प्रख्यात अभिनेता सुमित व्यास द्वारा अभिनीत एक विनम्र स्कूल शिक्षक श्याम, अपनी पहली करवा चौथ के लिए अपनी पत्नी को एक विशेष उपहार देना चाहते हैं। वह अपनी साधारण पत्नी, रूपा से प्यार करता है, जो सिर्फ अपने वर्तमान के लिए एक ब्लाउज चाहती है। लेकिन श्याम ब्लाउज के माप खो देता है और आगे जो कुछ होता है वह अराजकता और नाटक है जिसे देखना चाहिए।


 
फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेता सुमीत व्यास ने कहा, "श्याम इतने सरल और शुद्ध हैं। वह अपनी पत्नी से प्यार करते हैं और उसके लिए कुछ खास करने के लिए प्रेरित होते हैं। यह एक सरल कहानी है जिसे विशेष कौशल की आवश्यकता है। यह बहुत ही मजेदार है। असाधारण अभिनेता और टीम। उम्मीद है कि दर्शक श्याम को उतना ही प्यार करेंगे, जितना मैं उन्हें निभाना पसंद करता हूं। ”
 
 "ब्लाउज 'के सेट पर इन अद्भुत अभिनेताओं के साथ काम करना बेहद शानदार रहा। इस फिल्म को देखते हुए पहचाना जाना पूरी टीम के लिए फायदेमंद रहा। वास्तव में इसकी सार्वजनिक रिलीज के लिए उत्साहित। दर्शकों की इसे अच्छी तरह से प्राप्त करना।", ब्लाउज की निदेशक विजयता कुमार ने कहा। 'ब्लाउज़' एक टाइम्स म्यूज़िक और जंगली फ़िल्म क्लब विशेष रिलीज़ है और यह जंगली फ़िल्म क्लब यूट्यूब चैनल पर देखने के लिए उपलब्ध है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर