क्‍या Anupama ने पास कर ली बिहार STET की परीक्षा? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिजल्‍ट

Anupama Parameshwaran STET Exam: सोशल मीडिया पर एसटीईटी का एक रिजल्ट वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने परीक्षा पास कर ली है।

Anupama Parameshwaran
Anupama Parameshwaran 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर एसटीईटी का एक रिजल्ट वायरल हो रहा है
  • र‍िजल्‍ट पुरुष अभ्‍यर्थी का है लेकिन तस्‍वीर अनुपमा की लगी है
  • STET 2019 का रिजल्ट मार्च, 2021 में घोषित किया गया था

Anupama Parameshwaran STET Exam: सोशल मीडिया पर बिहार एसटीईटी का एक रिजल्ट वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन ने परीक्षा पास कर ली है। दरअसल, यह मामला भ्रष्‍टाचार का है जहां एक अभ्‍यर्थी के रिजल्‍ट पर अभिनेत्री अनुपमा परमेश्‍वरन की तस्‍वीर लगी हुई है। रिजल्‍ट के अनुसार, ऋषिकेश कुमार नाम के एक शख्स ने परीक्षा पास की है, लेकिन उसके रिजल्ट में मलयालम एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की फोटो लगी है। 

STET 2019 का रिजल्ट मार्च, 2021 में घोषित किया गया था लेकिन किसी तकनीकी समस्या के कारण उर्दू, संस्कृत और साइंस सब्जेक्ट का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड नहीं हो पाया था। अब जब रिजल्‍ट अपलोड हुआ है तो एक्ट्रेस अनुपमा की फोटो होने से विवाद खड़ा हो गया है। रिजल्ट के साथ जैसे ही एक्ट्रेस अनुपमा की फोटो वायरल हो रही है। कुछ समय पहले भी ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया था, तब इंजीनियरिंग की परीक्षा के रिजल्ट में एक्ट्रेस सनी लियोनी की फोटो लगी थी। 

बता दें कि अनुपमा परमेश्वरन मलयाली सिनेमा का जाना माना नाम हैं और तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साल 2015 में उन्‍होंने फ‍िल्‍म प्रेमम से डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में उनके हीरो थे निविन पॉली। इस फ‍िल्‍म के लिए उन्‍हें बेस्‍ट डेब्‍यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। अनुपमा ने इस सफलता के बाद तेलुगू सिनेमा में कदम रखा और प्रेमम के तेलुगू वर्जन में नजर आईं। इसी के साथ उन्‍होंने फ‍िल्‍म कोडी से तेलुगू में डेब्‍यू किया। अनुपमा ने Jomonte Suvisheshangal में एक्टर दुलकर सलमान संग और Shatamanam Bhavati में एक्टर Sharwanand संग भी काम किया है। 

साल 2019 में अनुपमा ने Natasaarvabhowma से कन्नड़ सिनेमा में कदम रखा और 2020 में वह नेटफ्लिक्स की फिल्म Maniyarayile Ashokan से डिजिटल डेब्यू करती नजर आईं। अनुपमा परमेश्वरन ने केरल के CMS College Kottayam से कम्युनिकेटिव इंग्लिश की पढ़ाई की है। 18 फरवरी 1996 को पैदा हुईं अनुपमा केवल 25 साल की हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर