37 साल छोटी जसलीन मथारू संग भजन सम्राट अनूप जलोटा का बॉलीवुड डेब्‍यू, पोस्‍टर में एक दूसरे का हाथ थामे आए नजर

Jasleen Matharu and Anup Jalota in “Woh meri student hai”: भजन सम्राट अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू बिग बॉस 12 के दौरान सुर्खियों में आए थे जब दोनों ने अपने र‍िलेशनश‍िप का खुलासा क‍िया था।

Jasleen Matharu and Anup Jalota
Jasleen Matharu and Anup Jalota 

मुख्य बातें

  • अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू कर रहे एक्टिंग डेब्‍यू
  • सोशल मीडिया पर र‍िलीज हुआ फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक
  • एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए अनूप जलोटा और जसलीन मथारू

Jasleen Matharu and Anup Jalota in “Woh meri student hai”: भजन सम्राट अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू एक साथ बॉलीवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं। दोनों फ‍िल्म वो मेरी स्‍टूडेंट है में साथ नजर आने वाले हैं। जसलीन मथारू ने इंस्‍टाग्राम पर इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक साझा किया है जिसमें वह खुद सफेद शर्ट और  लाल रंग की स्‍कर्ट में नजर आ रही हैं। वहीं अनूप जलोटा टीशर्ट और कैप लगाए दिख रहे हैं। अनूप जलोटा ने गले में कई सोने की माला पहनी हैं और हाथ में बंदूक थाम रखी है। 

पोस्‍टर में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक दूसरे को हाथ थामे दिख रहे हैं। पोस्‍टर से साफ है कि फ‍िल्‍म में दोनों के बीच लव एंगल दिखाया जाएगा और रोमांस का भी भरपूर तड़का लगाया जाएगा। कुछ ही देर में यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पोस्‍टर के साथ जलसीन ने ल‍िखा- हाय, फाइनली चलो काम शुरू। 

अनूप जलोटा और पंजाबी स‍िंगर जसलीन मथारू बिग बॉस 12 के दौरान सुर्खियों में आए थे जब दोनों ने अपने र‍िलेशनश‍िप का खुलासा क‍िया था। 'बिग बॉस' के घर में कुछ भी होना नामुमकिन नहीं है। इस सीजन में घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन की है। जसलीन अनूप जलोटा से उम्र में 37 साल छोटी हैं लेकिन जब ये दोनों एक जोड़ी के रूप में शामिल हुए तो हर कोई हैरान था। 

दोनों ने बिग बॉस के मंच में सलमान खान के सामने अपने प्यार का इजहार किया। कहा गया था कि गुरू-शिष्या से शुरू हुआ यह रिश्ता लव-अफेयर में बदला और साढ़े तीन साल ये दोनों रिलेशनशिप में थे। उसके बाद बीते साल अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की शादी की खबरें भी आई थीं जिसे अनूप ने खारिज कर दिया था। उन्‍होंने कहा था कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं और वह उनका कन्यादान करेंगे। 

एडल्‍ट फ‍िल्‍म में नजर आ चुकी हैं जसलीन 

जसलीन मथारू एक एडल्‍ट फिल्‍म में नजर आ चुकी हैं, जिसका नाम है 'डर्टी बॉस'। इस फिल्‍म में उनके साथ अनुपम खेर के भाई राजू खेर नजर आए हैं। जसलीन की इस फिल्‍म को उनके ही पिता केसर मथारू ने निर्देशित किया है। इस फिल्‍म में जसलीन काफी बोल्‍ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर