Bhumi Pednekar ने फिल्म स्कूल के लिए लिया था 13 लाख रुपये का कर्ज, इस वजह से एक्ट्रेस को कर दिया गया था बाहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म स्कूल में एडमिशन लेने के लिए 13 लाख रुपये का कर्ज लिया था लेकिन उन्हें स्कूल से बाहर कर दिया गया। जानें क्या थी वजह।

Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म स्कूल में एडमिशन लेने के लिए भूमि पेडनेकर ने लिया था 13 लाख रुपये का कर्ज।
  • भूमि को इस वजह से स्कूल से कर दिया गया था बाहर।
  • भूमि ने 2015 में फिल्म दम लगा के हईशा से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म दम लगा के हईशा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। पहली ही फिल्म में भूमि ने एक ओवरवेट लड़की का रोल निभाया और उसके लिए अपना कई किलो वजन बढ़ाया था।

इसके बाद भूमि ने कुछ ही समय में अपना वजन कम किया और उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने हर किसी को हैरान कर दिया था। अपने अब तक के 5 साल के करियर में कई तरह के रोल निभा चुकी हैं। अब भूमि ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने पेरेंट्स से एक्टर बनने के बारे में बात की तो वो ज्यादा खुश नहीं थे। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म स्कूल में एडमिशन लेने के लिए उन्हें 13 लाख रुपये का लोन लेना पड़ा था। 

फिल्म स्कूल से किया गया बाहर

भूमि पेडनेकर ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म स्कूल में वो फेल हो गई थीं, इसलिए नहीं कि वो अच्छी एक्टर नहीं हैं बल्कि इसलिए क्योंकि वो अनुशासित नहीं थीं। भूमि ने कहा, 'मेरे लिए यह बड़ा झटका था। मुझे लगा कि मैं फंस गई क्योंकि मेरे सिर पर 13 लाख रुपये का कर्ज था और यह बड़ी राशि है। भूमि ने पहले बताया था कि उनकी अटेंडेंस बहुत कम थी जिसके चलते उन्हें स्कूल छोड़ने को कहा गया था। 

कास्टिंग असिस्टेंट के तौर पर मिला काम

भूमि ने बताया कि इसके बाद उन्होंने नौकरी की तलाश शुरू कर दी और आखिरकार उन्हें यशराज फिल्म्स में कास्टिंग असिस्टेंट के तौर पर काम मिल गया। वो लोगों के ऑडिशन के समय बैठती थीं फिर उन्होंने अपने लिए ट्राई किया और इस तरह साल 2015 में उन्हें फिल्म दम लगा के हईशा मिली।

वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि हाल ही में फिल्म डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में नजर आईं थीं, जिसमें कोंकणा सेन, विक्रांत मेसी और अमोल पराशर भी थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अब भूमि फिल्म दुर्गावती में काम करती दिखेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर