Bhumi Pednekar ने ऐसे की थी Dum Laga Ke Haisha की तैयारी, इस एक्‍ट्रेस के घर एक महीने तक की थी सफाई

भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में फिल्म दम लगा के हईशा से आय़ुष्मान खुराना के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की ट्रेनिंग के लिए भूमि ने एक महीना एक्ट्रेस सीमा पहवा के घर सफाई की थी।

Bhumi Pednekar and Seema Pahwa
Bhumi Pednekar and Seema Pahwa 

मुख्य बातें

  • भूमि पेडनेकर ने एक्ट्रेस सीमा पहवा के घर एक महीने की थी सफाई
  • फिल्म दम लगा के हईशा के लिए भूमि पेडनेकर ने ली थी ट्रेनिंग
  • 'दम लगा के हईशा' में भूमि पेडनेकर की मां बनी थीं सीमा पहवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में नजर आएंगी। इस दौरान भूमि अपनी लाइफ और करियर के बारे में बात की। भूमि ने बताया कि किस तरह वो अपने करियर में बिजी हैं और कोरोना वायरस के चलते चार साल में पहली बार अपने घर गईं। 

फिल्मों में कदम रखने से पहले भूमि यश राज फिल्म्स में कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के साथ काम करती थीं। भूमि ने साल 2015 में फिल्म 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए भूमि ने अपनी को- स्टार सीमा पहवा के अंडर ट्रेनिंग ली थी। भूमि ने बताया कि जब वो पहले दिन सीमा से मिली तो उन्होंने कहा, 'कल सलवार कमीज पहनकर मेरे घर आ जाना। मैं उनके घर पहुंची और वो मुझसे झाड़ू करवा रही हैं, चाय बनवा रही हैं। एक महीने तक मैंने उनके घर की सफाई की। एक महीने तक! मुझे एहसास हुआ कि ये है रियल लाइफ, अब तक मैं बुलबुले में जी रही थी। मुझे अपनी ढाल से बाहर निकलने और जीवन का अनुभव करने की जरूरत है। और उन्होंने (सीमा पहवा) मुझे यह मौका दिया'

भूमि ने इस दौरान बात करते हुए बताया कि साल 2016 के बाद से वो अपने घर नहीं गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया, 'कुछ मायनों में मैं शूटिंग को मिस करती हूं। लेकिन सही बताऊं तो मैं इस समय को एन्जॉय कर रही हूं। मैं साल 2016 से घर नहीं गई थी। मैं बैक टू बैक शूटिंग कर रही थी। 'दम लगा के हईशा' रिलीज हुई और मैंने 6 महीने का ब्रेक लिया और फिर वापस शूटिंग शुरू की। मुझे इस शील्ड से बाहर आने और लाइफ को एक्सपीरियंस करने की जरूरत है। सीमा पहवा ने मुझे ये मौका दिया।' मालूम हो कि इस फिल्म में सीमा पहवा ने भूमि की मां का रोल निभाया था जबकि आयुष्मान खुराना उनके पति बने थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर