Bhoot Trailer: भूत के इस डायलॉग्स का उड़ रहा है मजाक, फिल्म का सूर्यवंशम से है खास कनेक्शन

Bhoot Trailer Memes: विक्की कौशल की फिल्म भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर फिल्म पर कई मीम्स बन रहे हैं। फिल्म का एक डायलॉग्स पर सोशल मीडिया यूजर जमकर मजाक बना रहे हैं।

Bhoot Trailer
Bhoot Trailer 
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल की फिल्म भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • भूत फिल्म के डायरेक्टर का नाम भानु प्रताप सिंह हैं।
  • सूर्यवंशम और भूत पर कई मीम्स बन रहे हैं।

मुंबई. विक्की कौशल की हॉन्टेड फिल्म भूत का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही सूर्यवंशम ट्रेंड होने लगा। दरअसल फिल्म का सूर्यवंशम से खास कनेक्शन हैं। सोशल मीडिया पर भूत और सूर्यवंशम के मीम्स वायरल हो रहे हैं। 

भूत फिल्म के डायरेक्टर का नाम भानु प्रताप सिंह हैं। सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन का नाम भी भानु प्रताप सिंह था।  इसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स मीम्स शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म का डायलॉग- ये तुम्हारा Halluciniation है पर भी कई मीम्स बन रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- ' इस फिल्म को भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है। मैं सिर्फ एक ही भानु प्रता प सिंह को ही जानता हूं। वहीं, कुछ यूजर्स फिल्म के डायलॉग्स को कभी गोवा ट्रिप, तो कभी एग्जाम से जोड़कर मीम्स बना रहे हैं।    

 

 

 

 

 

 

भूत के दो मिनट के इस ट्रेलर के मुताबिक  विक्की कौशल एक सर्वे ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। वह एक समुद्री जहाज का दौरा कर रहे हैं। तभी उनका सामना कई भयानक और रहस्यमयी चीजों से होता है। 

 

 

इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर भी हैं। भूमि पेडनेकर का फिल्म में कैमियो रोल है। आपको बता दें कि ये फिल्म का केवल पहला पार्ट है। फिल्म को करण जौहर के अलावा शंशाक खैतान प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फील्ड मार्शल शैम मानेकशॉ की भी बायोपिक में नजर आने वाले हैं।  विक्की कौशल अगले साल करण जौहर की फिल्म तख्त में औरंगजेब का किरदार निभाएंगे।          

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर