Bhoot Teaser: रिलीज हुआ विक्‍की कौशल की फ‍िल्‍म भूत का टीजर, कमजोर दिल वाले न देखें ये द‍िल दहलाने वाले सीन

बॉलीवुड
Updated Jan 31, 2020 | 10:09 IST

Bhoot Teaser: धर्मा प्रोडक्शन्स की पहली हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप' का टीजर सामने आ गया है। यह टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है, द‍िल दहला देने वाला है। विक्‍की कौशल ने अभिनय ने छाप छोड़ी है।

Bhoot Trailer Out: धर्मा प्रोडक्शन्स की पहली हॉरर फिल्म 'भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप' का टीजर सामने आ गया है। यह टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है और दर्शकों का द‍िल दहला देने वाला है। फ‍िल्‍म भूत में नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्‍टर विक्‍की कौशल लीड रोल में हैं। टीजर में विक्‍की कौशल काफी खौफनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने अपने अभिनय ने छाप छोड़ी है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर खास भूमिका में दिखाई देंगी। 

58 सेकंड के टीजर में विक्‍की कौशल टॉर्च लेकर एक अंधेरे घर में कुछ खोजते हुए नजर आ रहे हैं। तभी वह देखते हैं कि एक दीवार पर खून से सने हाथों के कई सारे निशान लगे हैं। तभी उनकी नजर खुद दीवार पर बनी खुद की आकृति पर जाती है जिसकी नाक से खून निकल रहा होता है। उसके बाद आता है दिल दहलाने वाला सीन। दीवार पर जो हाथ के निशान बने हैं, उन निशानों से हाथ बाहर आते हैं तो विक्‍की कौशल को दीवार के भीतर खींच लेते हैं। विक्‍की कौशल चिल्‍लाने लगते हैं। 

21 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म को शशांक खेतान-करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। डायरेक्टर के तौर पर भानू प्रताप सिंह की ये पहली फिल्म है। वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की भूत के अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगे। फिलहाल वो सरदार उधम सिंह के बायोपिक की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

बॉलीवुड में भूत नाम से पहले भी फिल्म आ चुकी है, जिसे रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। रामगोपाल वर्मा की फिल्म भूत को बॉक्स-ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली थी। इस फिल्म में अजय देवगन और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। देखना ये होगा कि विक्‍की कौशल की इस हॉन्‍टेड फ‍िल्‍म को दर्शक कितना पसंद करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर