Box Office: विक्की कौशल-आयुष्मान खुराना का मुकाबला, भूत-शुभ मंगल ज्यादा सावधान की ऐसी होगी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

Box Office Bhoot Vs Shubh Mangal Zyada Saavdhan: 21 फरवरी को भूत और शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। अब ऐसे में देखना ये है कि दर्शकों का किस फिल्म को ज्यादा प्यार मिलेगा...

box Office Bhoot The Haunted Ship Shubh mangal zyada saavdhan opening Day Collection
फिल्म भूत और शुभ मंगल ज्यादा सावधान।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की हॉरर फिल्म भूत 21 फरवरी को रिलीज हो रही है।
  • भूत आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से टकरा रही है।
  • 21 फरवरी को भूत और शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। 

विक्की कौशल की मचअवेटेड हॉरर फिल्म भूत 21 फरवरी को रिलीज हो रही है। भानू प्रताप सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर हैं। वैसे फिल्म भूत बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से टकरा रही है। 21 फरवरी को भूत और शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। 
अब ऐसे में देखना ये है कि दर्शकों का किस फिल्म को ज्यादा प्यार मिलेगा। कैसा रहेगा इन दोनों फ‍िल्‍मों का ओपनिंग डे बिजनेस? आइए एक नजर डालते हैं ट्रेड एनालिस्ट के बॉक्स ऑफिस प्रिडिक्शन पर। 


ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने हाल ही में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन पर अपनी राय दी है। सुमित कडेल के अनुसार, भूत पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4 से 5 करोड़ कमा सकती है। इसकी वजह ये है कि 3 फरवरी को रिलीज हुए भूत के ट्रेलर को ऑडियंस के मिक्स रिव्यू मिले थे। वैसे विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म भूत की कहानी रियल इंसीडेंस पर बेस्ड है। इसकी कहानी मुंबई में हुई एक पुरानी घटना के इर्द-गिर्द है। 


बात अगर आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की करें तो ये फिल्म होमोसेक्शुअलिटी पर बेस्ड है। समलैंगिकता पर आधारित इस फिल्म के दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है। सुमित कडेल के अनुसार, शुभ मंगल ज्यादा सावधान पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ कमा सकती है। वहीं फिल्म में आयुष्मान के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव जैसे मंजे हुए स्टार्स भी हैं। 


वैसे दोनों ही फिल्मों को लेकर खूब बज बन रहा है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस की रेस में विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना में कौन किस पर भारी पड़ेगा? साथ ही कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस की रेस जीतेगी? ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर