Bhai Bhai Song: सलमान खान ने नया गाना रिलीज कर दी फैन्स को ईदी, हिन्दू-मुसलमान को बताया 'भाई-भाई'

Bhai Bhai Salman Khan Song on EID 2020: सलमान खान ने इस साल अपने सिंगल सॉन्ग 'भाई भाई' से फैन्स को ईद की मुबारक बाद दी है....

कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण सलमान खान की ईद पर इस बार कोई फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। लेकिन उन्होंने फैन्स को ईदी देने का मौका नहीं छोड़ा है। सलमान खान ने इस साल अपने सिंगल सॉन्ग 'भाई भाई' से फैन्स को ईद की मुबारक बाद दी है। जी हां, ईद 2020 पर सलमान खान नया गाना रिलीज गया है जिसे खासतौर पर उन्होंने फैन्स को डेडीकेट किया है। इस गाने में ना सिर्फ सलमान खान स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं बल्कि इसे आवाज भी उन्होंने ही दी है।
सलमान खान ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने आप सबके लिए कुछ बनाया है। देख के बताना कैसा? आप सबको ईद मुबारक... भाई-भाई..।' सलमान खान का नया गाना भाई-भाई फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। महज घंटे भर में इसे 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 
सलमान खान का ये गाना धर्मनिरपेक्षता पर आधारित है। इसमें सुपरस्टार सलमान खान हिंदुओं और मुसलमानों की एकता के बारे में गाते दिख रहे हैं। सलमान गाने में रैप भी कर रहे हैं और लोगों से एकजुट रहने की अपील कर रहे हैं। 'भाई भाई' गाने को सलमान खान और रूहान अरशद द्वारा गाया गया है। जबकि संगीत साजिद वाजिद ने दिया है। गीत के बोल सलमान खान और दानिश साबरी द्वारा लिखे गए हैं। वहीं रैप रुहान अरशद द्वारा लिखा है।

अगली खबर