Milkha Singh के निधन पर भावुक हुए Farhan Akhtar, बोले- 'मन नहीं मान रहा कि आप नहीं रहे'

Bhaag Milkha Bhaag fame Farhan Akhtar pays tribute to Milkha Singh: महान धावक और 'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह के न‍िधन पर पर्दे पर उनका किरदार निभाने वाले फरहान अख्‍तर भावुक हो गए हैं।

Farhan Akhtar with Milkha Singh
Farhan Akhtar with Milkha Singh 

मुख्य बातें

  • 'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह का न‍िधन हो गया।
  • मिल्‍खा सिंह ने दुनियाभर में भारत का परचम लहराया था।
  • निधन पर पर्दे पर उनका किरदार निभाने वाले फरहान भावुक हो गए हैं।

Bhaag Milkha Bhaag fame Farhan Akhtar pays tribute to Milkha Singh: महान धावक, दुनियाभर में भारत का परचम लहराने वाले एथलीट, 'पद्मश्री' से सम्मानित 'फ्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह का न‍िधन हो गया। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्‍नी का स्‍वर्गवास हुआ था। मिल्खा सिंह का निधन ना केवल खेल जगत बल्कि देश के लिए अपूरणीय क्षति है। उनका जीवन राष्ट्र के लिए अप्रतिम प्रेरणा है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन सहित राजनीति, खेल, फ‍िल्‍म और उद्योग जगत की तमाम हस्तियां उन्‍हें याद कर रही हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रही हैं। ट्व‍िटर और फेसबुक पर मिल्‍खा सिंह के तमाम चाहने वाले भावुक हैं और उन्‍हें याद कर नमन कर रहे हैं। वहीं पर्दे पर उनका किरदार निभाने वाले बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर भी मिल्‍खा सिंह को याद कर भावुक हो गए हैं।

लिखा स्‍पेशल नोट

फरहान अख्‍तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट के साथ फरहान ने मिल्खा सिंह के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है। फरहान लिखते हैं- 'डियर मिल्खा जी, मेरा मन अभी भी इस बात को मानने को तैयार नहीं कि आप नहीं रहे। हो सकता है कि ये मेरे जिद्दी स्वभाव की वजह से है जो मुझे आपसे सीखने को मिला। वही जिद जिसमें दिमाग अगर किसी चीज को करने की ठान लेता है तो कभी हार नहीं मानता। हकीकत ये है कि आप हमेशा दिलों में जीवित रहेंगे क्योंकि आप बड़े दिल वाले और लोगों को प्यार करने वाले थे। आप वाकई जमीन से जुड़े इंसान थे।'

नोट में लिखी ये खास बात

फरहान आगे ल‍िखते हैं, 'आप बताते थे कि कैसे मेहनत, ईमानदारी और लगन आसमान की बुलंदियों को छूने में मदद करती है। आपने हम सभी की जिंदगियों को छुआ है। आप हमेशा एक प्रेरणा स्रोत और सफलता में विनम्रता के प्रतीक बने रहेंगे। मैं आपको दिल से चाहता हूं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर