'करीना-शाहिद के होंगे बच्चे, टूटेगी आमिर-किरण की शादी', जानिए कितनी सच हुई बेजान दारूवाला की ये भविष्यवाणियां

Bejan Daruwala Passes Away: फेमस एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला का निधन हो गया है। बेजान दारूवाला बॉलीवुड के भी सबसे पॉपुलर ज्योतिषी थे। उन्होंने बी टाउन के कई कपल पर भविष्यवाणियां की थी।

Bejaan Daruwala
Bejaan Daruwala 

मुख्य बातें

  • प्रसिद्ध ज्योतिषी बेजान दारूवाला का निधन हो गया है।
  • बेजान दारूवाला ने बॉलीवुड सेलेब्स पर कई भविष्यवाणियां की थी।
  • बेजान दारूवाला की इन भविष्यवाणियों में से कुछ सटीक तो कुछ झूठ साबित हुई।

मुंबई. विश्वभर के पॉपुलर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का 89 साल की उम्र में निधन हो गया है। बेजान दारूवाला बॉलीवुड में भी काफी फेमस थे। उन्होंने करीना-शाहिद,  कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों पर भविष्यवाणी की थी। इनमें से कुछ सही हुई। वहीं, कुछ गलत साबित हुई है।

साल 2005 में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उनसे उस वक्त बी टाउन की कई जोड़ियों के भविष्य के बारे में पूछा गया था। उस दौर में शाहिद और करीना बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल थे। बेजान दारूवाला ने शाहिद और करीना की शादी की भविष्यवाणी की थी। 

बेजान दारूवाला ने कहा था कि शाहिद और करीना की दो साल के अंदर (साल 2007) शादी हो जाएगी। इतना ही नहीं, दोनों के काफी प्यारे बच्चे भी होंगे। हालांकि, साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। शाहिद ने जहां मीरा राजपूत से शादी की। वहीं, करीना ने सैफ अली खान से शादी की। 

नहीं होगी जॉन बिपाशा की शादी 
बेजान दारूवाला की भविष्यवाणी शाहिद और करीना के लिए सही साबित नहीं हुई। हालांकि, जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु के बारे में उन्होंने सटीक अनुमान लगाया था। उन्होंने कहा था कि जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की शादी नहीं होगी। 

दारूवाला ने आमिर खान की दूसरी शादी के बारे में भी भविष्यवाणी की थी। किरण और आमिर ने साल 2005 में शादी की थी। बेजान दारूवाला ने कहा था कि पहली शादी की तरह ही आमिर खान की दूसरी शादी भी नहीं चलेगी। आमिर और किरण राव पिछले 14 साल से साथ हैं।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
बेजान दारूवाला 89 साल के थे। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'बेजान दारूवाला ने अहमदाबाद के एक अस्पताल में #Covid_19 से लड़ते-लड़ते दम तोड़ दिया। उनके परिजनों, मित्रों और उनके तमाम चाहने वालों के साथ मेरी संवेदनाएं!

  
ज्‍योतिष शास्‍त्र के महारथी बेजान दारूवाला ने संजय गांधी दुर्घटना और 2014 में प्रधानमंत्री पद के ल‍िए नरेंद्र मोदी की जीत की भविष्‍यवाणी भी की थी। बेजान दारूवाला वैदिक और पश्चिमी ज्योतिष सिद्धांत तथा आई-चिंग, टैरोट, अंकशास्त्र, काबाला और हस्त रेखा शास्त्र के सिद्धांतो को मिलाकर संयुक्त भविष्यवाणी करने के लिए जाने जाते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर