'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का सलमान खान के गाने पर डांस VIDEO वायरल, लोग बोले- इतनी बड़ी हो गई?

Bajrangi Bhaijaan Munni: सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई रिलीज हो गई है और इस बीच बजरंगी भाईजान फिल्म में मुन्नी का रोल करने वाली हर्षाली मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Bajrangi Bhaijaan Munni Harshali Malhotra Dance
बजरंगी भाईजान फिल्म की मुन्नी हर्षाली मल्होत्रा का डांस 

मुख्य बातें

  • बजरंगी भाईजान फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने निभाया था बच्ची का किरदार।
  • तब से अब तक बहुत बदल गई है फिल्म की 'मुन्नी'।
  • राधे फिल्म की रिलीज के मौके पर वायरल हो रहा डांस वीडियो।

मुंबई: सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के गाने सीटी मार और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुके थे जो पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। अब फिल्म बजरंगी भाईजान का मशहूर मुन्ना का रोल करने वाली हर्षाली मल्होत्रा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह, सीटीमार गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

हर्षाली मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान की फिल्म 'राधे' के 'सीटी मार' सॉन्ग पर डांस करते देख फैंस काफी हैरान हैं क्योंकि बजरंगी भाईजान के बाद से मुन्नी काफी बदल चुकी है। इस वीडियो में, वह गाने के सभी हुक स्टेप को शानदार अंदाज में करती नजर आ रही हैं।

हर्षाली ने अपना डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'सीटी मार'। इस डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट किया और लिखा, 'आने वाले समय की हीरोइन', फिर एक ने लिखा 'थोड़ी एक्सप्रेशन की कमी है, बाकी सब सही है'। कमेंट तो तारीफ में काफी आए लेकिन बहुत सारे लोग हर्षाली के इस वीडियो के बहाने उनके बड़े होने की चर्चा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'इतनी बड़ी हो गई?'

हर्षाली मल्होत्रा का इंस्टाग्राम पर वैरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट है, जिस पर वह समय समय पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

बजरंगी भाईजान के 5 साल होने पर हर्षाली ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, 'फिल्म रिलीज होने के बाद मेरे जीवन में बहुत सारे बदलाव आए हैं। मैं जहां भी जाती हूं लोग तस्वीरें और ऑटोग्राफ मांगते हैं। मैंने हमेशा से एक्ट्रेस बनने का सपना देखा है। इसलिए मुझे लोगों की अटेंशन पसंद आती है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर