पांच साल में इतनी बदल गई हैं बजरंगी भाईजान की 'मुन्नी', दिवाली की फोटोज में पहचानना हुआ मुश्किल

Harshali Malhotra Photos: बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। फोटोज में हर्षाली का बदला हुआ लुक साफ दिखाई दे रहा है। देखें फोटोज...

Harshali Malhotra
Harshali Malhotra 

मुख्य बातें

  • बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं।
  • हर्षाली मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है।
  • फोटोज में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रहे हैं।

मुंबई. बजरंगी भाईजान की मुन्नी आपको याद हैं? मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा काफी बड़ी हो गई हैं। हर्षाली ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है। इसमें उनका बदला हुआ लुक नजर आ रहा है। 

हर्षाली मल्होत्रा ने दिवाली के मौके पर कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें हर्षाली बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटोज में बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। 

हर्षाली दूसरी फोटो में रंगोली के पास बैठी दिख रही हैं। वहीं, एक फोटो में बजरंगी भाईजानी की मुन्नी  दीपक को पकड़े दिख रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन साफ देखा जा सकता है। 

12 साल की हैं हर्षाली मल्होत्रा
बजरंगी भाईजान की एक्ट्रेस ने भाईदूज की तस्वीरें शेयर की है। हर्षाली अपने भाई का टीका कर रही हैं। फोटो के साथ हर्षाली ने लिखा- 'हैप्पी भाई दूज उस इंसान को जो मुझे बहुत चिढ़ाता है लेकिन मैं जिसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।' 

हर्षाली मल्होत्रा का जन्म साल 2008 में हुआ था। फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग के दौरान वह केवल सात साल की थीं। इस वक्त हर्षाली 12 साल की हैं। वह सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं। 

इन टीवी सीरियल में किया काम 
हर्षाली ने बजरंगी भाईजान के अलावा कुबूल है' और 'लौट आओ त्रिशा' में भी काम किया है। हर्षाली ने फिलहाल कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। साल 2019 में वह नास्तिक में नजर आने वाली थीं। हालांकि, ये फिल्म रिलीज नहीं हुई। 

हर्षाली मल्होत्रा ने मुन्नी के किरदार में एक भी डायलॉग नहीं बोला। अपनी क्यूटनेस से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है। फिल्म ने 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर