Bahubali and Bahubali 2 : पर्दे पर फ‍िर द‍िखेगा प्रभास जलवा, दोबारा र‍िलीज को तैयार बाहुबली और बाहुबली 2

साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास एक बार फ‍िर बाहुबली के किरदार में पर्दे पर आने वाले हैं। उनकी फ‍िल्‍म बाहुबली और बाहुबली 2 एक बार फ‍िर र‍िलीज होने जा रही हैं।

Bahubali and Bahubali 2
Bahubali and Bahubali 2 

मुख्य बातें

  • बाहुबली और बाहुबली 2 एक बार फ‍िर र‍िलीज होने जा रही हैं
  • मेकर्स ने दोनों फ‍िल्‍मों के पोस्‍टर जारी कर रिलीज होने की जानकारी दी
  • कोरोना की वजह से नई फ‍िल्‍में नहीं हो रही हैं र‍िलीज

Bahubali and Bahubali 2 re releasing: साउथ के सुपरस्‍टार प्रभास एक बार फ‍िर बाहुबली के किरदार में पर्दे पर आने वाले हैं। उनकी फ‍िल्‍म बाहुबली और बाहुबली 2 एक बार फ‍िर र‍िलीज होने जा रही हैं। सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली और पसंद की गई इन दोनों फ‍िल्‍मों के रिलीज होने से एक बार फ‍िर सिनेमाघरों में 'जय माहिष्‍मति गूंजेगा'। मेकर्स ने बाकायदा दोनों फ‍िल्‍मों के पोस्‍टर जारी कर दोबारा रिलीज होने की जानकारी दी है।

बता दें कि 15 अक्‍टूबर को सात महीने बंद रहने के बाद स‍िनेमाघर खुले हैं लेकिन अभी पर्याप्‍त संख्‍या में दर्शक नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में नई फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। यही वजह है कि पुरानी फ‍िल्‍मों को मेकर्स रिलीज कर रहे हैं। 

बाहुबली इस शुक्रवार यानि 6 नवंबर को रिलीज होने वाली है और बाहुबली 2 अगले शुक्रवार को रिलीज होगी। फ‍िल्‍म समीक्षक रोहित जायसवाल ने दोनों फ‍िल्‍मों के पोस्‍टर ट्व‍िटर पर शेयर करते हुए रिलीज डेट की जानकारी दी है। प्रभास ने इस फ‍िल्‍म में अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली का किरदार निभाया था। राणा दग्‍गुगती, अनुष्‍का शेट्टी, राम्‍या कृष्‍णन जैसे सितारे इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में थे।

फ‍िल्‍म ने बनाए रिकॉर्ड 

बाहुबली का प्रदर्शन 10 जुलाई 2015 को 4 हजार से अधिक सिनेमाघरों में किया गया। तेलुगू और हिन्दी के ट्रेलर को 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा। इस ट्रेलर को 24 घंटों में फेसबुक पर 1.50 लाख लोगों ने देखा और 3 लाख ने पसंद किया। बाहुबली ने पहले ही दिन देश विदेश मे 60-70 करोड़ कमाने वाली भारत की पहली फिल्म का दर्जा प्राप्त किया। बाहुबली ने पहले सप्ताह के अंत तक में ₹250 करोड़ की कमाई की थी। यह चौथी सबसे बड़ी फिल्म है, जिसने तीन दिन में ही 162 करोड़ की कमाई की है। 

बाहुबली 2 के रिकॉर्ड 

इस फि‍ल्म ने रिलीज़ से पहले ही 500 करोड़ का बिजनेस का कीर्तिमान बनाया था। फिल्म को 28 अप्रैल 2017 को दुनिया भर में प्रदर्शित किया गया था। बाहुबली-2 पूरी दुनिया में पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसने सभी भाषाओं में 1000 करोड़ से अधिक कमाई की है थी। पूरी दुनिया में यह पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसने 3 दिनों में सभी भाषाओं में 500 करोड़ से अधिक कमाई की थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर