'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के डायरेक्टर्स ने शाहरुख को बताया सबसे बड़ा स्टार, एक्टर को हिंदी वर्जन के लिए किया पसंद

Bad Boys For Life directors on Shah Rukh Khan: 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के डायरेक्टर्स आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह ने अपनी फिल्म के 'हिंद वर्जन' के लिए शाहरुख खान को पहली पसंद बताया है।

Shah Rukh Khan
शाहरुख खान  

मुख्य बातें

  • बैड बॉयज फॉर लाइफ' हॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी है
  • पहली 'बैड बॉयज' फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी
  • अब तक 'बैड बॉयज' के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं

बॉलीवुड 'किंग' शाहरुख खान के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं। शाहरुख के चाहने वाले भले ही हिंदी पूरी तरह न समझें, मगर फिर भी अनकी फैन फॉलोइंग कई देशों में जबरदस्त है। कई बड़े विदेशी डायरेक्टर्स बॉलीवुड स्टार के साथ फिल्म करने की ख्वाहिश रखते हैं। अब हॉलीवुड की हिट फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के डायरेक्टर्स आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह ने शाहरुख के साथ काम करने की इच्छा जताई है। उनका कहना है कि 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' का अगर 'हिंद वर्जन' बनेगा तो शाहरुख बतौर एक्टर पहली पसंद होंगे। उन्होंने साथ ही शाहरुख को दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बताया।
Shah Rukh Khan next project Rajkumar Hirani film or Siddharth Anand action entertainer

हाल ही में 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' फिल्म के डायरेक्टर्स से पूछे गया था इसका 'हिंद वर्जन' बनाने को लेकर उनकी क्या राय है? इसपर आदिल ने आईएएनएस को बताया, 'इसे बनाना एक सम्मान की बात होगी क्योंकि बॉलीवुड दुनिया में सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्रीज में से एक है। हम मोरक्को से हैं, जहां बॉलीवुड के बड़ी तादाद में फैन हैं और इसमें दुनिया में सबसे बड़े स्टार शाहरुख खान भी हैं। इसलिए हमें उम्मीद है कि फिल्म में उस रोल (भारतीय निर्देशक) में शाहरुख खान होंगे।' 

आदिल ने आगे कहा, 'बैड बॉयज में ऐसी कई चीजें हैं जो बॉलीवुड सिनेमा के साथ मेल खाती हैं। मुझे लगता है कि इसमें अधिक संगीत का उपयोग करना होगा।' बिलाल ने सहमति व्यक्त करते हुए कहा, 'मैं बैड बॉयज के बॉलीवुड वर्जन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।' 

Shah Rukh Khan Next Film Shooting With Rajkumar Hirani to begin around October 2020

हॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी 'बैड बॉयज' का पिछले 25 सालों से अपना जलवा कायम है। अब तक फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में आ चुकी हैं। विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की अदाकारी से सजी तीनों फिल्मों को दर्शकों ने दुनियाभर में पसंद किया गया। पहली 'बैड बॉयज' साल 1995 में जिसे दमदार कामयाबी मिली। इसके बाद साल 2003 में 'बैड बॉयज II' रिलीज हुई। यह फिल्म पहली की तुलना में दर्शकों को अधिक आकर्षित नहीं कर पाई। 

वहीं, तीसरी फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई, जिसका नाम 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' लाइफ था। तीसरे पार्ट को आदिल एल अरबी और बिलाल फलाह ने डायरेक्ट किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने में सफल रही। तीसरे पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल का भी ऐलान कर दिया है। सीक्वल में तीन फिल्मों की तरह विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की ही जोड़ नजर आएगी। 

अगली खबर